Breaking News

शेयर बाजार में हड़कंप, खुलते ही फिर हुआ धड़ाम

मुंबई ,शेयर बाजार में आज लगातार दूसरे दिन बड़ी गिरावट आई।शेयर बाजार खुलते ही धड़ाम हो गया।कारोबार के दौरान सेंसेक्स 850 अंक लुढ़क गया।

विवेक तिवारी मामले में सरकार के रूख से पुलिस मे नाराजगी, सीएम योगी को ….हड़ताल की चेतावनी

राजा भैया अपनी राजनीतिक सिल्वर जुबली वाले दिन, लखनऊ मे करेंगे ये धमाका

गुरुवार को शेयर बाजार कारोबार की शुरुआत के कुछ मिनटों के भीतर ही सेंसेक्स 800 से ज्यादा लुढ़क गया तो निफ्टी में भी 150 अंकों की गिरावट आई। सेंसेक्स 35,521.73 और निफ्टी 10754 पर खुला था। दोपहर 12 बजे तो सेंसेक्स 8रुपये के नए सर्वकालिक निचले स्तर पर आने, कच्चे तेल की कीमतों में वृद्धि और विदेशी निवेशकों की बिकवाली की वजह से बाजार में उथल पुथल है।बिकवाली के दबाव से रिलायंस इंडस्ट्रीज का शेयर करीब 7% गिर गया। टीसीएस और हीरो मोटोकॉर्प में 4% से ज्यादा की गिरावट आई। हिंदुस्तान यूनीलीवर, एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक के शेयर 2.5% लुढ़क गए।

चुनावी राज्‍यों में मुफ्त मोबाइल फोन देने से, रिलायंस जियो को बड़ा फायदा,ये ठेका मिला

शिवपाल यादव ने जतायी, भाई मुलायम सिंह के जान के खतरे की आशंका

आरबीआई की मौद्रिक नीति समीक्षा में ब्याज दरों के बढ़ने की आशंका को भी गिरावट के लिए जिम्मेदार बताया गया है।800 अंकों से भी ज्यादा लुढ़क गया। कारोबार के दौरान निफ्टी भी करीब 250 अंक तक टूट गया। सेंसेक्स बुधवार को 550 अंक टूटा । सेंसेक्स में शामिल 30 में से 28 कंपनियों के शेयरों में गिरावट दर्ज की गई। ज्यादातर सेक्टर इंडेक्स भी लाल निशान में नजर आए।

भारत मे शुरू होगा ‘नया स्वतंत्रता संग्राम’, जानिये किसके खिलाफ ?

अन्ना हजारे को नजर आयी ‘उम्मीद की किरण’, अपना प्रस्तावित अनशन टाला

माना जा रहा है कि रेपो रेट में 0.25% का इजाफा किया जा सकता है।कच्चा तेल महंगा होने की वजह से भी शेयर बाजार में बिकवाली का दबाव बढ़ा। ब्रेंट क्रूड 86 डॉलर प्रति बैरल पर पहुंच गया। बाजार विश्लेषकों का कहना है कि शुक्रवार को रिजर्व बैंक की मौद्रिक समीक्षा के नतीजे आने के बाद बाजारों को नई दिशा मिलेगी। माना जा रहा है कि मौद्रिक नीति समिति ब्याज दरों में चौथाई प्रतिशत की और वृद्धि कर सकती है।

 

गुरुवार को रूपये की कीमत में एक बार फिर रिकॉर्ड गिरावट जारी रही।

एक डॉलर के मुकाबले गुरुवार को रुपया 73.70 तक पहुंच गया. बुधवार की बात करें तो बीएसई का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 550 अंक की गिरावट के साथ 35,976 के स्तर पर बंद हुआ था. वहीं, एनएसई का 50 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स निफ्टी 150 अंक गिरकर 10,858 के स्तर पर बंद हुआ था.

भाजपा की यह महिला विधायक बैठी धरने पर, शिकायत जानकर चौंक जायेंगे आप ?

बकरी ने जन्मा इंसान का बच्चा,जानिए पूरा विवरण

गांधी जयंती पर सोनिया गांधी और राहुल ने किया एेसा काम,सब देंख कर रह गये हैरान…