Breaking News

पाकिस्तान को राज्यपाल ने दी कड़ी चेतावनी कड़ी चेतावनी, कहा-नहीं सुधरा तो…

श्रीनगर,  जम्मू- कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने आतंकवादियाें को प्रश्रय देने और उनकी आर्थिक सहायता करने के मामले में पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर वह नहीं सुधरा तो भारत उसकी सीमा में घुसकर आतंकी शिविरों को नष्ट करने में संकोच नहीं करेगा।

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

गौरतलब है कि रविवार काे उत्तर कश्मीर के केरन और तंगधार सेक्टरों में पाकिस्तान की और से संघर्षविराम के उल्लंघन के बाद भारतीय सैनिकों की कार्रवाई में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में तीन आतंकी शिविर नष्ट हो गए और छह से 10 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे। इसी के एक दिन बाद श्री मलिक का यह चेतावनी भरा बयान आया है। एक शीर्ष सैन्य अधिकारी ने  बताया था कि उत्तर कश्मीर के केरन और तंगधार सेक्टरों में पाकिस्तानी सैनिकों की कार्रवाई में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे और एक नागरिक की मौत हो गई थी तथा तीन अन्य लोग घायल हो गए थे

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

श्री मलिक ने पाकिस्तान की इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया करते हुए कहएश् युद्ध इसका कोई जवाब नहीं है लेकिन अगर पाकिस्तान नहीं सुधरता है तो जो कल हुआ था वह आगे भी दोहराया जाएगा और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में घुसकर आतंकी शिविरों को नष्ट करने में भारत कोई संकोच नहीं करेगा। उन्होंने जेवान में एक पुलिस कार्यक्रम में अनौपचारिक तौर पर कहाश् अगर हम कोई कार्रवाई नहीं करते तो वे वही काम जारी रखते जो काफी दिनों से चल रहा था ।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

श्री मलिक ने कश्मीर घाटी के लोगों को संदेश देते हुए कहा कि एक नवंबर से यहां एक नया कश्मीर उभर कर सामने आएगा और आइए हम सभी लोगों को मिलकर राज्य को आगे बढ़ाना है। उन्होंने पूछा मैं यहां घूमने वाले बच्चों से पूछ रहा हूं कि आपने क्या हासिल कर लिया है।
उन्होंने राज्य में अनुच्छेद 370 और 35, के कुछ प्रावधानों को समाप्त किए जाने के बाद उपजे तनावों को शांत करने के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस की भूमिका की सराहना की है।

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….