Breaking News

यूपी में नही थम रहा आत्महत्याओं का सिलसिला,24 घंटे के अदंर चार लोगों ने की आत्महत्या

नोएडा,दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है और बीते 24 घंटे के दौरान नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत विभिन्न स्थानों पर चार लोगों ने आत्महत्या कर ली।

ताजा मामला बुधवार की सुबह का है ,जहां नोएडा के थाना फेज दो क्षेत्र के सेक्टर 93 स्थित सिटी पार्क में एक युवक का पेड़ से लटका शव मिला। पार्क में सुबह टहलने आये लोगों ने पेड़ से लटकते शव को देख पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है। यह चौबीस घंटे में आत्महत्या की चौथी घटना है।

नोएडा के सेक्टर 93 स्थित सिटी पार्क में पेड़ से लटके हुए शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी मच गई । वही सुबह पार्क में घूमने आए लोगों ने पेड़ से लटके हुए शव को देखकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी।

थाना प्रभारी प्रमोद अली पुंडीर ने बताया की मृतक का नाम अर्जुन है जोकि मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर, का रहने वाला है। यहां गेझा गांव में ओमदेव अवाना के मकान में किराए पर रह रहा था । रात को पत्नी साथ झगड़ा होने के बाद पार्क में फांसी लगा ली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनमा करपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बीते 24 घंटे में नोएडा अलग-अलग थाना क्षेत्रों में की जाने वाली की चौथी सुसाइट की घटना है। इससे पहले सेक्टर-134 स्थित जेपी कॉसमॉस सोसाइटी में युवती ने अपने जन्मदिन पर मंगलवार दोपहर को 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सेक्टर 45 के खजूरी कालोनी में 42 महिला ने आग लगा सुसाइड किया जबकि सेक्टर 65 स्थित चोट पुर कालोनी 28 साल युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।