Breaking News

गायिका सुनिधि चौहान फिर डिज्‍नी के ‘फ्रोज़न’ 2  में अपनी मधुर आवाज का जादू बिखेरेंगी

नई दिल्ली, डिज्‍नी के ‘द लायन किंग’ और ‘फ्रोज़न’ के पहले हिस्‍से में अपनी मधुर आवाज देने के बाद, सुनिधि चौहान एक बार फिर हमारी चहेती स्‍नो क्‍वीन की ताजातरीन आवाज बनने के लिये लौट आयी हैं।

मशहूर गाना ‘लेट इट गो’ का हिन्‍दी वर्ज़न ‘फना हो’ ने लोगों के दिलों के तार को छेड़ा और यह देखते ही देखते बेहद लोकप्रिय हो गया। उस शानदार गाने के लॉन्‍च होने के चार सालों के बाद, सुनिधि पहले से भी कहीं भव्‍य, बेहतर और लुभावने अहसास को, ‘फ्रोजन’ 2 के एलबम में लेकर आ रही हैं। इस गाने को कौसर मुनीर ने लिखा है।

आपको बता दें फ्रोज़न’ 2, अंग्रेजी, हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में 22 नवंबर 2019 को पूरे देशभर में रिलीज हो रही है।

डिज्‍नी की इस एनिमेटेड फिल्‍म का हिस्‍सा बनने के बारे में, सुनिधि ने कहा, ‘’मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है कि मैं ‘ लायन किंग’ के बाद उनकी मेगा-फ्रेंचाइजी फिल्‍म ‘फ्रोज़न’2 के साथ दोबारा जुड़ रही हूं, । इसकी पहली फिल्‍म में ‘लेट इट गो’ को अपनी आवाज देने का अनुभव वाकई बहुत शानदार रहा था। इसके सीक्‍वल के ट्रैक में जिस तरह के मूड, अहसास और आकर्षण की जरूरत थी वह एक चुनौती भरा अनुभव है और मुझे इसकी हरेक चीज पसंद आयी।‘’

कई सारे जानदार गानों के साथ यह म्‍यूजिकल सीक्‍वल निश्चित रूप से आपके दिल को सराबोर कर देगा और आप इसे और भी सुनना चाहेंगे। प्रियंका चोपड़ा जोन्‍स और परिणीति चोपड़ा के फिल्‍म के हिन्‍दी वर्जन की डबिंग की उत्‍सुकता के साथ, इसमें कौन-कौन से जादू भरे ट्रैक्‍स सुनने को मिलेंगे, उसका बेसब्री से इंतजार है।

इसके ओरिजनल साउंडट्रैक को क्रिस्टिन एंडरसन-लोपेज ने रॉबर्ट लोपेज के साथ तैयार किया है और यह पहले से ही अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर धूम मचा रहा है। बस हमें इस बात का इंतजार है कि इसका हिन्‍दी वर्ज़न कैसा होने वाला है।

रिपोर्टर आभा यादव