Breaking News

शिक्षक नहीं कर सकेंगे अब ये काम,सरकार ने लगाई रोक….

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों को स्कूल में पढ़ाई के समय सुबह साढे आठ बजे से एक बजे तक मोबाइल फोन पर सोशल मीडिया के इस्तेमाल को पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दिया गया है।

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर ने बुधवार को यहॉ बताया कि परिषदीय स्कूलों में शिक्षण कार्यों को बेहतर करने के लिहाज से मोबाइल फोन के प्रयोग पर सुबह साढे आठ बजे से एक बजे तक पूरी तरह से रोक लगा दी गई है।  यदि ऐसा करते पकड़े गए तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी ।

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

इटावा के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षक अब स्कूलों में निधार्िरत परिधान पहन कर आयेंगे। उन्होंने बताया कि सीडीओ ने शिक्षकों के लिये परिधान को लेकर जो आदेश जारी किया है उसका शत प्रतिशत पालन कराया जाएगा। खण्ड शिक्षा अधिकारी ये सुनिश्चित करेंगे कि उनके ब्लाक में शिक्षक निधार्िरत परिधान में ही स्कूल पहुंचें।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

प्राइमरी शिक्षा को सुधारने के लिए प्रदेश सरकार हर कोशिश में लगी है । सरकार की मंशा के अनुसार यहां जिले में तैनात अधिकारी भी शिक्षा की गुणवत्ता सुधारने को अलग अलग तरीके अपना रहे हैं । स्कूलों में समय पर शिक्षकों की हाजिरी चेक करने को जहां एक ओर बच्चों के साथ शिक्षकों को सेल्फी अपने विभाग के गु्रप पर भेजनी है वहीं शिक्षकों के परिधान को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है।

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….