Breaking News

रात में छत से गायब बच्चा दूसरे दिन दोपहर कुंए में मिला

रायबरेली, उत्तर प्रदेश में रायबरेली के शिवगढ़ इलाके में तीन साल का मासूम कल आधी रात अपनी छत से गायब हुआ और आज सुबह कुंए में मरा मिला।

पुलिस ने यहां कहा कि शिवगढ़ के बरजोर खेडा मजरे ढोढवापुर में बीती रात करीब ढाई बजे मृतक बालक का पिता सुखमीलाल अपने घर के जीने का दरवाजा बंद कर अपने खेतों की रखवाली के लिए चला गया। प्रातः काल उसकी पत्नी दुलारी की नींद खुली तो उसमें अपने बगल में सो रहे तीन वर्षीय बालक को नदारत पाया। दुलारी ने उठ कर देखा तो पाया कि उसके घर के ऊपर से नीचे तक के सभी दरवाजे खुले थे।

दुलारी ने कहा कि ऊपर छत पर वह उसकी बेटी संगीता, सरोज और उसका पति लेटे थे। पति सुखमीलाल के जाने के बाद दुलारी ने लड़के कुलदीप को दूध पिलाया और फिर उसके साथ चारपाई पर सो गई। करीब चार बजे उसने पाया कि उसका बच्चा घर पर नही था, जबकि उसका पति घर का दरवाजा बंद कर के गया था।

पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने बच्चे की आसपास बाग व खेतों में तलाश शुरू कर दी । तलाश के बाद बच्चे का शव दोपहर में करीब तीन सौ मीटर दूर गांव के किनारे स्थित कुंए में मिला। पुलिस का कहना है कि कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और मामले की जांच के बाद ही सारी बाते स्पष्ट होंगी।