Breaking News

नहीं पेश हुयी फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा तो कोर्ट ने उठाया ये कदम?

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में गुरुवार को सोनाक्षी सिन्हा के अदालत में हाजिर न होने पर सुनवाई की अगली तारीख पांच अगस्त निर्धारित की गयी।

पीडित पक्ष प्रमोद शर्मा के अधिवक्ता आशुतोष त्यागी और नीरज सोती ने गुरुवार को पत्रकारों को यहां बताया कि इस मुकदमे की यह पहली तारीख थी। सोनाक्षी सिन्हा कोरोना वायरस से संक्रमण की वजह से अदालत में हाजिर नहीं हुईं। इसलिए सुनवाई के लिए अगली तारीख पांच अगस्त निर्धारित की गई है। अगली तारीख पर नहीं आईं तो उनके खिलाफ कोर्ट में अर्जी देकर वारंट जारी कराने की गुहार लगाई जाएगी।

इससे पूर्व धोखाधड़ी के मुकदमे के सिलसिले में बयान दर्ज कराने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा 14 अगस्त 2019 को क्लार्क इन होटल मुरादाबाद में पहली बार पहुंची थी जहां विवेचक ने उनके बयान दर्ज किए थे। उस दौरान पीए मालविका पंजाबी, भाई कुश सिन्हा और वकील मोनिस प्रेम आदि भी उनके साथ थे। तत्कालीन विवेचक अजय पाल सिंह ने महिला कांस्टेबल की मौजूदगी में सोनाक्षी सिन्हा के करीब दो घंटे तक बयान दर्ज किए थे।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शिवपुरी कालोनी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 30 सितंबर 2018 को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड का कार्यक्रम श्री फोर्ट ऑडिटेरियम, दिल्ली में रखा था। कार्यक्रम में परफारमेंस के लिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से अनुबंध हुआ था। सोनाक्षी सिन्हा ने कार्यक्रम में आने के लिए अगल-अलग किश्त में 29.92 लाख रुपये का भुगतान लिया। टेलेंट फुलऑन के अभिषेक सिन्हा को छह लाख 48 हजार रुपये दिए गए थे।

पुलिस महानिरीक्षक (आइजी)मुरादाबाद रमित शर्मा ने इस मामले का संज्ञान लेकर निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए। सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत करने के मामले में 20 मई को कटघर थाने के एसएसआइ बिजेंद्र सिंह ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करा दी थी।