Breaking News

अगले 24 घंटों में इन राज्यों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

नई दिल्ली,मानसून का सीजन खत्‍म होने के बाद भी देश के कई हिस्‍सों में बारिश का दौर जारी है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने आशंका जताई है कि चक्रवात ‘महा’ एक बार फिर से भारत की ओर लौट सकता है, जिसका रूप काफी भयानक होगा और इस वजह से गुजरात समेत मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र व अंडमान निकोबार में भारी बारिश और तूफानी हवाएं चलने का अनुमान है, मौसम विभाग ने इसलिए लोगों को सचेत रहने के लिए कहा है, उसने मछुआरों को भी वार्निंग दी है कि वो समंदर की ओर ना जाएं।

रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

बिग बॉस 13 को बीच में ही छोड़ देंगे सलमान खान…?

जबकि स्काईमेट के मुताबिक अरब सागर पर बना चक्रवाती तूफान ‘महा’ अगले 24 घंटों तक प्रभावी बना रहेगा। इस समय इसकी क्षमता अत्यंत भीषण चक्रवाती तूफान की है और यह उत्तर-पश्चिमी दिशा में आज शाम तक आगे बढ़ता रहेगा।तूफान महा 7 नवंबर की दोपहर के आसपास पोरबंदर और दीव के बीच लैंडफॉल कर सकता है। हालांकि गुजरात के तटीय जिलों में इसका प्रभाव कल शाम यानि 5 नवंबर की शाम से ही दिखाई देने लगेगा।

टीम इंडिया ने किया बड़ा ऐलान, ये होंगे नये कप्तान…..

यूपी सरकार ने इन सरकारी कर्मचारियों को दीपावली पर दिया ये बड़ा तोहफा

अगले 24 घंटों के दौरान अंडमान-निकोबार, मराठवाड़ा, मध्य महाराष्ट्र ,कर्नाटक , केरल, आंतरिक तमिलनाडु, कोंकण और गोवा में भारी बारिश की आशंका है, इसके अलावा गुजरात, पूर्वोत्तर भारत, जम्मू और कश्मीर में कई-कई स्थानो पर हल्की बारिश होने की उम्मीद है, यही नहीं पूर्वोत्तर भारत, जम्मू कश्मीर, गुजरात में एक-दो स्थानों पर गरज और हवाओं के साथ बारिश के आसार हैं।

अब भारतीय पर्यटक बिना वीजा घूम सकेंगे ये देश…

इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने किया ऐलान…

बच्चे के पास रात को सोता दिखा ‘भूत का बच्चा,मां के उड़े होश, फिर….

बिग बॉस 13 से बाहर निकलते ही अबु मलिक ने किया बड़ा खुलासा….

केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….