Breaking News

अभिनेता इरफान खान की पत्नी ने लिखी ये इमोशनल पोस्ट

मुंबई, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान के निधन पर उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने इमोशनल पोस्ट लिख कर पति से जुड़ी यादों को शेयर किया है।

इरफान जब नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में पढ़ाई कर रहे थे तभी उनके वालिद का इंतकाल हो गया। ऐसे में इरफान को घर से मिलने वाली आर्थिक सहायता बंद हो गई। जब इरफान के पास खाने के लाले पड़ गए, तब उनकी एक सहपाठी सुतापा सिकदर ने भी उनकी काफी मदद की थी।

धीरे-धीरे उन्हें महसूस हुआ कि वे दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे हैं। वर्ष 1995 में दोनों ने शादी कर ली। इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिकदर से बेहद प्यार करते थे। अपनी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की रिलीज के दौरान इरफान खान ने पत्नी सुतापा के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा था, “अगर मुझे जीने का मौका मिलता है, मैं सुतापा के लिए जीना चाहूंगा।”

इरफान की पत्नी सुतापा, बेटे बाबिल और अयान ने स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें परिवार ने फैंस के सपोर्ट के साथ-साथ इरफान खान से जुड़ी कई यादों को ताजा किया।इस स्टेटमेंट में लिखा, “हम ये कैसे कह सकते हैं कि ये फैमिली स्टेटमेंट है जब पूरी दुनिया इसे निजी क्षति की तरह देख रही है। मैं कैसे अकेला महसूस करूं जब करोड़ों लोग हमारे साथ दुख मना रहे हैंद्य। मैं सभी को ये बता देना चाहती हूं कि ये क्षति नहीं है, ये पाना है, ये पाना है उन सभी चीजों का जो उन्होंने हमें सिखाई हैं और अब इन सब बातों पर अमल करना और उसके जरिए आगे बढ़ना सीखेंगे। मैं उन चीजों की भरपाई करना चाहती हूं जिनके बारे में लोगों को अभी तक पता नही हैं।”