Breaking News

इस पूर्व विधायक ने थामा शिवपाल सिंह का दामन…

लखनऊ,लोकसभा चुनाव 2019 के पहले अभी और बड़े सियासी उलटफेर देखने को मिल सकते हैं। खासतौर से उत्तर प्रदेश की सियासत 2019 तक बेहद उथल-पुथल मचाने वाली होने की संभावना है। इसके संकेत मिलने भी शुरू हो गए हैं।

4G नेटवर्क में चाहिए दमदार स्पीड, तो मोबाइल में जल्द करें ये सेटिंग….

1 दिसंबर से बदल गए ये बड़े नियम, आपकी जिंदगी पर होगा असर

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठन के बाद शिवपाल सिंह यादव ने इसे मजबूत करने की कोशिशें तेज कर दी हैं।विपक्ष के उपेक्षित नेताओं का प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया में सामिल होने मजबूती मिलने लगी है। शिवपाल ने पूरी ताकत मोर्चा को खड़ा करने में लगा दी है। इसके लिए वह सपा में अपने करीबी सभी प्रभावशाली लोगों के संपर्क में हैं। उनका मोर्चा दूसरे दलों में हाशिये पर चल रहे लोगों को भी एक मंच के रूप में नजर आने लगा है।

आम आदमी को बड़ी राहत,रसोई गैस हुई सस्ती….

सरकार का बड़ा फैसला,तीन महीनों के लिए शादियों पर लगाई रोक….

इसीलिए आज लखनऊ में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यालय 6,लाल बहादुर शास्त्री मार्ग पर उन्नाव से पूर्व विधायक सुन्दर लाल लोधी आज अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ज्वाइन कर ली।सुन्दर लाल लोधी के प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की सदस्यता लेने पर प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि लोधी जी के अनुभव व उर्जा से पार्टी को गति मिलेगी।आप को बता दे,सुन्दर लाल लोधी पहले समाजवादी पार्टी से थे, बाद में भाजपा से जुड़ गए थे।

राजा भैया की रैली में उमड़ा जनसैलाब, किया बड़ा एेलान…..

ATM से लीजिए एक और बड़ी सुविधा,चेक से निकाले पैसे….

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि समाजवादी पार्टी में चेहरा मुलायम सिंह यादव  चलता रहा है तो संगठन में सिक्का शिवपाल सिंह यादव का। यहां तक कि शिवपाल सिंह यादव का कद भी संगठन में सबसे बड़ा कहा जाता था। जब चलती थी तब सपा में हर फेरबदल पर शिवपाल की रजामंदी होती थी। फिर समीकरण बदले और मुख्यमंत्री बनने के बाद अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी पर हावी होने लगे। बावजूद इसके शिवपाल की पकड़ संगठन पर रही, लेकिन जनता में चेहरा अखिलेश थे सो समाजवादी पार्टी पर उनका कब्जा हो गया।

SBI बैंक आज बंद कर देगा ये बड़ी सुविधा…

सरकार इन आईएएस अधिकारियों देगी बड़ा तोहफा,देखिए लिस्ट….

वाट्सएप ऐप्स में किया गया बड़ा बदलाव,आप भी जान ले,वरना….

बंद होने वाले है 2000 के नोट,नही मिलेगे अब यहां….

लाखों छात्रों के लिए खुशखबरी, सुप्रीम कोर्ट ने दी ये बड़ी राहत

अब पेश है बैटरी से चलने वाला पहला क्रेडिट कार्ड, उठाए ये सुविधाएं

हनुमानजी को दलित बताना, मुख्यमंत्री योगी को पड़ा भारी, मिली कानूनी नोटिस

दुनिया का सबसे सस्ता एलसीडी टीवी,मात्र 3,999 रुपये