Breaking News

ऋषि कपूर से ऐसे हुई किंग खान शाहरूख खान की मुलाकात

मुंबई, बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुये उनके साथ पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया है।

शाहरुख खान ने अपनी डेब्यू फिल्म दीवाना में ऋषि कपूर और दिव्या भारती के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। शाहरुख ने अपनी पोस्ट में ऋषि कपूर को याद करते हुए बताया कि शूटिंग के पहले दिन ही उन्होंने मुझसे कहा कि यार तुझमें एनर्जी बहुत है। शाहरुख खान ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं काफी डर रहा था, क्योंकि जिस तरह मैं दिखता था और मुझे लगता था कि मुझमें ज्यादा टैलेंट नहीं है। असफलता के बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं था, क्योंकि यदि मैं फेल भी होता तो मैंने सबसे बड़े अभिनेता के साथ काम किया था, जिन्हें मैं जानता था। ऋषि साहब. शूट के पहले दिन, वह पैकअप के बाद मेरे सीन के लिए बैठे, फिर अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ उन्होंने कहा, यार तुझमें एनर्जी बहुत है। उस दिन से ही मेरे दिमाग में मैं एक अभिनेता बन गया था।”

शाहरुख खान ने बताया, “कुछ दिनों पहले मैं उनसे मिला और मैंने फिल्म में मुझे एक्सेप्ट करने के लिए उनका धन्यवाद किया। उन्हें खुद पता नहीं था कि उन्होंने मुझे कैसे बढ़ावा दिया है।मैं उन्हें कई चीजों के लिए याद करूंगा, लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा, मैं मेरे सिर पर उनकी थाप को याद करूंगा। मैं हमेशा इसे एक आशीर्वाद की तरह अपने दिल में रखुंगा, जिसने मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं। कपूर खानदान को मेरी हार्दिक संवेदनाएं. अल्लाह आपको इस मुश्किल घड़ी से निपटने की शक्ति दे।