किसान आंदोलन से निबटने को लेकर , इस वीडियो ने खोल दी बीजेपी की पोल

नई दिल्ली, कृषि कानूनों  के विरोध मे हो रहे किसान आंदोलन से बीजेपी कार्यकर्ता किस कदर परेशान हैं और वह किस स्तर पर आकर किसानों से निपटना चाहतें हैं, एक वायरल वीडियो ने पूरी पोल खोल कर रख दी है.

किसानों के प्रदर्शन के मुद्दे पर हरियाणा बीजेपी ने एक बैठक आयोजित की थी. बीजेपी की बैठक में कार्यकर्ताओं ने भी जमीनी हकीकत बताने में गुरेज नहीं किया. इसी बैठक में बीजेपी का एक कार्यकर्ता पार्टी पदाधिकारियों से पूछ रहा है,  “कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान हमारी सुनने को तैयार नहीं हैं, वे कृषि कानूनों के समर्थन में किसी भी तर्क पर बात नहीं करना चाहते. उन्हें भ्रमित करना पड़ेगा.” गुरुग्राम में हुई इस बैठक में बीजेपी की हरियाणा इकाई के प्रमुख ओपी धनखड़, खेल मंत्री संदीप सिंह और हिसार से सांसद बृजेंद्र सिंह भी उपस्थित थे.

बैठक से बाहर आए इस वीडियो ने पार्टी की किरकिरी करा दी है. किसानों को कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन करते हुये तीन महीने हो रहे हैं.  बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने  हरियाणा, पश्चिमी यूपी के नेताओं को किसान नेताओं, खाप चौधरियों से मुलाकात कर उन्हें कृषि कानून के फायदे समझाने को कहा  है. लेकिन हकीकत ये है कि किसान नेताओं से मिलने जा रहे बीजेपी के नेताओं को स्थानीय लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी की बैठक का विवादित वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, “बीजेपी कार्यकर्ता पार्टी नेताओं और मंत्रियों से मिल रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि किसानों को कैसे बेवकूफ बनाया जाए. वे स्पष्ट तौर पर कह रहे हैं कि किसान उनके तर्कों को कतई मानने को राजी नहीं हैं. यही बीजेपी का असली चेहरा है, जो किसानों को नहीं दिखता है.”

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com