Breaking News

फिरोजाबाद में मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, दरोगा हुआ घायल

arest

फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के उत्तर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक मुकंश चन्द्र मिश्र ने बताया कि उत्तर थाना की पुलिस टीम रविवार की रात बम्बा चैराहा पर चेकिंग कर रही थी कि बम्बा वाई पास रोड पर थाना रामगढ़ की तरफ से एक मोटर साइकिल पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तब उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगे। पुलिस ने भी बचाव में फायर करते हुए उनका पीछा किया । नगला पान सहाय के पास पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी।

उन्होने बताया कि पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी जिससे वह गिर पड़ा। जबि उसका दूसरा साथी भाग गया। पुलिस ने घायल अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान गोली लगने से चैकी इंचार्ज कोटला रोड़ अनिल कुमार घायल हो गये।

पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम बबलू उर्फ लहका बताया। वह तिलक नगर का रहने वाला है। पुलिस ने इसके कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद किये है। इसके खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या, हत्या के प्रयास एंव लूट के दो दर्जन से अधिक मुकदमें पंजीकृत है। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) महेन्द्र सिंह ने बताया कि थाना शिकोहाबाद व एसओजी टीम की संयुक्त कार्यवाही में पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होने बताया कि शिकोहाबाद पुलिस टीम रविवार की रात क्षेत्र में गश्त पर थे। तभी पुलिस ने मुठभेड में गैंगस्टर विक्की उर्फ बोक्सर उर्फ विकास उर्फ भानुप्रताप और सचिन को गिरफ्तार किया। इसके खिलाफ करीब डेढ दर्जन मुकदमें दर्ज है। इसी अभियुक्त ने 2017 में फिरोजाबाद शहर के बडे उधोगपति संजय मित्तल का फिरोती हेतु अपहरण किया था। पुलिस ने इसके कब्जे से तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की है।