Breaking News

आज सबसे बड़े प्लेन क्रैश में हुई कई लोगों की मौत….

नई दिल्ली,इंडोनेशिया की खोज व बचाव टीम ने आज बताया कि लायन एयर पैसेंजर फ्लाइट जो कि जकार्ता से सुमात्रा जा रही थी, समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह विमान उड़ान भरने के तुरंत बाद लापता हो गई थी। विमान में क्रू मेंबर्स समेत कुल 188 लोग सवार थे। आज सुबह 06:20 पर विमान ने जैसे ही उड़ान भरी तो 13 मिनट बाद उसका संपर्क टूट गया। जब अधिकारियों ने इसकी खोजबीन की तो पता चला कि विमान क्रैश हो गया है। इंडोनेशियाई बचाव एजेंसी के प्रवक्ता युसुफ लतीफ ने कहा कि यह पुष्टि हो चुकी है कि विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस हादसे में 188 लोगों के मरने की आशंका है।

अयोध्या राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये निर्णय…

लखनऊ को मिला नया IPS ऑफिसर….

इंडोनेशिया की आपदा एजेंसी ने हादसे का शिकार हुए विमान की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर डालीं, जिनमें बुरी तरह टूट चुका एक स्मार्टफोन, किताबें, बैग, विमान के कुछ हिस्से दिख रहे हैं। दुर्घटना की जगह तक पहुंचे खोजी एवं बचाव पोतों ने यह सामान इक्ट्ठा किया है। एजेंसी के प्रवक्ता सुतोपो पूर्वो नुग्रोहो ने कहा कि जकार्ता से पांगकल पिनांग शहर जा रहे इस विमान में 181 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे। यात्रियों में तीन बच्चे भी शामिल थे। ‘इंडोनेशियन टीवी’ ने विमान से ईंधन के निकल कर समुद्र में फैलने और विमान के मलबे के कुछ हिस्से की तस्वीरें दिखाई।

बड़ा हादसा-समुद्र में गिरा क्रैश होकर प्लेन, 188 यात्री थे सवार….

देखिए कहीं इन दालो की जगह जहर तो नही खा रहे आप….

राष्ट्रीय तलाश और बचाव एजेंसी (एनएसआरए) ने कहा कि पश्चिम जावा के पास समुद्र में यह विमान गिरा। यह जगह 30-35 मीटर (98-115 फुट) गहरी है। एनएसआरए के प्रमुख मुहम्मद स्याउगी ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गोताखोर विमान के पूरे मलबे का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। बोइंग 737-800 विमान सुबह 6 बजकर 20 मिनट पांगकल पिनांग के लिए जकार्ता से रवाना हुआ था। विमान की स्थिति पर नजर रखने वाली वेबसाइट ‘फ्लाइटअवेयर’ पर ‘फ्लाइट 610’ से संबंधित सूचना इसके उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद नजर आनी बंद हो गई।

रेलवे की खास स्कीम,आपका ट्रेन टिकट वेटिंग होने पर भी मिलेगी कन्फर्म सीट,जानिए कैसे…

गूगल ने यौन उत्पीड़न को लेकर लिया बड़ा एक्शन,इन लोगों पर गिरी गाज

सरकार ने दिया रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी को झटका…..

अब फेसबुक पर आप जोड़ सकते हैं अपनी फोटो के साथ ये भी……

काला सागर में मिला हजारों साल पुराना जहाज , सच साबित हो सकती है यह पौराणिक कथा

आप भी ले सकेंगे पेट्रोल पंप का लाइसेंस,नियमों में होने वाला है परिवर्तन

मैं अपनी पार्टी को यह आजादी दूंगा- शिवपाल सिंह यादव

रेलवे टिकट के लिये अब लाईन लगने की जरूरत नही, इस ए