Breaking News

दर्दनाक हादसा,हुई तीन लोगों की मौत

देहरादून,  उत्तराखंड के पौडी जनपद में एक वाहन के गहरी खाई में गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गयी और अन्य एक घायल हो गयी।

राज्य आपदा राहत बल (एसडीआरएफ) के प्रवक्ता प्रवीण आलोक ने रविवार को बताया कि शनिवार रात 11 बजे रीठा खाल के करीब एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलने पर उप निरीक्षक मनोज सिंह के नेतृत्व में एक टीम हमराह पोस्ट सतपुली से घटना स्थल की ओर रवाना हुई। जहां लगभग 200 मीटर गहरी खाई में एक वाहन गिर गया था।

उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर एसडीआरएफ के पहुंचने से पहले ही मौजूद स्थानीय नागरिकों द्वारा एक घायल संदीप कुमार पुत्र बलवीर सिंह निवासी ग्राम बड़ेत को घायल अवस्था में बाहर निकाला लिया था। टीम द्वारा रातभर चले बचाव अभियान में तीन शवों को सुबह बरामद कर, रोप के माध्यम से सड़क मार्ग पहुँचाया गया। उन्होंने बताया कि सभी सवार स्थानीय नागरिक थे, जबकि वाहन पर एप्लाइड फॉर की प्लेट लगी है। वाहन सवार कहाँ जा रहे थे अभी यह जानकारी प्राप्त नहीं मिली है।

आज सुबह 630 बजे बचाव अभियान समाप्त होने पर वाहन से मनोज कुमार (40) पुत्र बलवीर सिंह निवासी ग्राम सल्ड, कैलाश चन्द पुत्र भगत राम, निवासी ग्राम बड़ेत और मेलाराम (42) पुत्र भगत राम निवासी ग्राम सल्ड के शव बरामद हुये हैं। घायल एक व्यक्ति का स्थानीय चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है।