Breaking News

फिल्म  ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज, मच सकता है राजनैतिक बवाल?

नईदिल्ली,  राजनीतिक जगत की मशहूर हस्तियों पर फि‍ल्मों पर मचने वाले बवाल भी नए नहीं हैं। ताजा उदाहरण ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ है। सपा और बसपा इस फिल्‍म पर बवाल मचाने की पूरी तैयारी कर रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। राजनीतिक ड्रामे पर बनी यह फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ऋचा चड्ढा  की इस फिल्म के ट्रेलर में एक दलित लड़की की कहानी को दिखाया गया है, जो तमाम संघर्षों के बाद मुख्यमत्री बनती है।

फिल्म  ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में ऋचा चड्ढा का किरदार यूपी की पूर्व सीएम मायावती से प्रेरित बता रहे हैं। मेकर्स तो इस किरदार की पुष्टि नहीं कर रहे हैं, मगर  बसपा पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया, ‘फिल्‍म के ट्रेलर से साफ लग रहा है कि ऋचा का किरदार मायावती को ध्‍यान में रखकर ही तैयार किया गया है।

सूत्रों के अनुसार, इसे सनसनीखेज बनाने के लिए कुख्यात गेस्‍ट हाउस कांड को भी फिल्‍म में रखा गया है।असल घटना के वक्‍त तत्कालीन लखनऊ पुलिस प्रमुख ओपी सिंह थे। लेकिन जानबूझकर फिल्‍म में उनसे इंसपायर्ड किरदार का नाम आलोक यादव रखा गया है। सपानेता व पूर्व पार्षद दिनेश यादव का कहना है कि ऐसा इसलिये किया गया है कि जिससे यादवों की छवि खराब कर सत्ता पक्ष को फायदा पहुंचाना।

वहीं,  फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर नरेन कुमार  ने इन आरोपों को मनगढ़ंत बताया। उन्‍होंने कहा- ऋचा का किरदार किसी एक पॉलिटिकल पर्सनैलिटी से इंसपायर्ड नहीं है। बल्कि इसमें कई पॉलिटिकल इवेंट्स हैं। यह पूरी तरह से काल्पनिक कहानी है। असल होती तो बाकायदा राइट्स लेकर फिल्‍म बनती।

https://www.instagram.com/tv/CJsSMMNDUZj/?utm_source=ig_embed

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com