Breaking News

श्रीनगर में दो जवान शहीद, हमले में जेईएम आतंकवादियों का हाथ

श्रीनगर , जम्मू -कश्मीर में श्रीनगर के बाहरी इलाके श्रीनगर-बारामूला रोड में गुरुवार अपराह्न एक आतंकवादी ने सेना के त्वरित कार्रवाई टीम पर हमला किया जिसमें दो जवान शहीद हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (आइजीपी) विजय कुमार ने कहा कि इस हमले में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के तीन आतंकवादी शामिल थे जिसमें से दो विदेशी और एक स्थानीय आतंकवादी था। श्री कुमार ने कहा प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चला है कि तीन आतंकवादी मारुति कार से आए और उन्होंने आज अपराह्न शहर के बाहरी इलाके पारिमपोरा के खुशीपोरा के अबन शाह चौक में सेना की त्वरित कार्रवाई टीम पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। घायल जवानों को 92 बेस अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा आतंकवादियों ने सामान्य इलाके में क्यूआरटी पर हमला किया। हालांकि भीड़भाड का क्षेत्र में होने के कारण नागिरिकों कों अन्य क्षति से बचने के लिए सेना की ओर से संयम बरता गया। पूरे इलाके में आतंकवादियाें की खोज के लिए बड़े पैमाने पर तलाश अभियान शुरू किया गया है।

श्री कुमार ने कहा सुरक्षा बलों ने कार का पीछा किया और इसके भीतर जेईएम के तीन आतंकवादी थे जिनमें से दो विदेशी है। बाद में सुरक्षा बलों ने हमले वाले स्थान से तीन किलोमीटर के दायरे में जांच चौकी स्थापित की है और सभी वाहनों विशेषकर दोपहिया वाहनों की पूरी जांच के बाद उन्हें आगे जाने दिया जा रहा है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com