Breaking News

ट्रक की टक्कर से दुपहिया सवार गर्भवती महिला मौत

खरगोन, मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज एक ट्रक ने दुपहिया वाहन सवारों को कुचल दिया, जिससे एक गर्भवती महिला की मौत हो गयी और उसका देवर गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

बड़वाह के नगर निरीक्षक संजय द्विवेदी ने बताया कि इंदौर इच्छापुर मार्ग पर काट कूट फाटे पर एक ट्रक द्वारा कुचल दिए जाने के चलते कदवालिया निवासी 27 वर्षीय सुलोचना की मृत्यु हो गई तथा उसका देवर जितेंद्र घायल हो गया। इस दुर्घटना में कदवालिया के गर्भ में पल रहे आठ माह के शिशु की भी मौत हो गयी है। घटना के उपरांत आक्रोशित नागरिकों ने आरोप लगाया कि नगर पालिका बड़वाह के कर्मचारी नगरीय क्षेत्र से बाहर काट कूट फाटे पर मास्क नहीं लगाए लोगों पर चालानी कार्रवाई के नाम पर भयभीत करते हैं, जिसके चलते दुपहिया वाहन सवार उनसे बचने के प्रयास में दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

नगर निरीक्षक श्री द्विवेदी ने पुष्टि की कि नागरिकों ने उन्हें बताया कि आज नगर पालिका बड़वाह के कर्मचारी काट कूट फाटे पर चालानी कार्रवाई कर रहे थे। इस विषय में बड़वाह के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व प्रवीण फूल पगारे ने बताया कि पूर्व में हुई शिकायत के चलते उन्होंने नगर पालिका के सीएमओ को एक पखवाड़े पूर्व उनके कर्मचारियों को नगरीय निकाय से बाहर मास्क को लेकर चालानी कार्रवाई करने से रोका था। उन्होंने कहा कि मामले की तीन दिनों के भीतर जांच पूर्ण कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं।