Breaking News

UP में भाजपा के सदस्यों की संख्या पहुंची दो करोड़

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता लेने वालों की संख्या दो करोड़ के आंकड़े को पार कर गयी है।

इस उपलब्धि से उत्साहित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने एक्स पर पोस्ट किया “ जन जन का विश्वास भाजपा के साथ। सदस्य संख्या का आंकड़ा पहुंचा दो करोड़ के पार। भारतीय जनता पार्टी में विश्वास जताते हुए भाजपा यूपी परिवार में शामिल सभी सदस्यों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन।”

एक अन्य पोस्ट में उन्होने कहा “ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के प्रखर नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान में उत्तर प्रदेश में 2 करोड़ नए सदस्य बनकर राष्ट्र निर्माण एवं भाजपा की राष्ट्रवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए अटल संकल्पित हुए हैं। सदस्यता अभियान के इस महारिकॉर्ड के लिए पार्टी के सभी ऊर्जावान पदाधिकारियों, कर्मठशील कार्यकर्ताओं एवं भाजपा परिवार का हिस्सा बनने वाले सभी सदस्यों का हार्दिक आभार प्रकट करता हूँ।”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनसेवा से जुड़ने का सौभाग्य प्राप्त करने वाले दो करोड़ नए सदस्यों का स्वागत है। उन्होने विश्वास जताया कि उत्तर प्रदेश भाजपा परिवार का प्रत्येक सदस्य ‘विकसित उत्तर प्रदेश-विकसित भारत’ के संकल्प की पूर्णता में पूरी ऊर्जा और प्रतिबद्धता के साथ सहयोगी सिद्ध होगा।

योगी ने लिखा “ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी मार्गदर्शन, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के कुशल निर्देशन और देवतुल्य कार्यकर्ताओं के सामूहिक प्रयास से भाजपा उत्तर प्रदेश परिवार के सदस्य के रूप में राष्ट्रीय विचारों, लोकतांत्रिक मूल्यों और जनसेवा के संस्कारों से जुड़ने का सौभाग्य प्राप्त करने वाले 2 करोड़ नए सदस्यों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन है।”

उन्होने लिखा “ पूर्ण विश्वास है कि नेशन फर्स्ट की भावना से ओतप्रोत उत्तर प्रदेश भाजपा परिवार का प्रत्येक सदस्य ‘विकसित उत्तर प्रदेश-विकसित भारत’ के संकल्प की पूर्णता में पूरी ऊर्जा और प्रतिबद्धता के साथ सहयोगी सिद्ध होगा।”