Breaking News

बीजेपी के 700 प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पर, अखिलेश यादव का बड़ा हमला

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव किसान आंदोलन को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश के अलग-अलग शहरों में 700 प्रेस कॉन्फ्रेंस और चौपाल करने पर बड़ा हमला किया है. रविवार को किसानों के समर्थन में अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए ये हमला किया.

किसान पिछले दो हफ्तों से केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों का  पुरजोर विरोध कर रहे हैं. सरकार और किसानों के बीच कई दौर की बातचीत भी हुई है इसके बावजूद बीच का रास्ता नहीं निकला है.

बीजेपी ने शुक्रवार से देश के अलग-अलग शहरों में बीजेपी ने 700 प्रेस कॉन्फ्रेंस और चौपाल की शुरुआत की है. इसके जरिए बीजेपी किसानों को मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून के फायदे समझा रही है.

किसानों के समर्थन में अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि अमीरों के चारण बनकर, जो बैठे हैं दरबारों में. झूठ फैलाने निकले वो गांव गली चौपालों में. उन्होने हैशटैग #नहीं_चाहिए_भाजपा चलाया है.

अखिलेश यादव ने इससे पहले किसानो के मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सड़कों पर ठिठुरते आंदोलनकारियों की जायज मांगों को लेकर बीजेपी सरकार हृदयहीन रवैया अपनाकर किसानों की घोर उपेक्षा कर रही है.

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि इस पर जो वैश्विक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, उससे दुनियाभर में भारत की लोकतांत्रिक छवि को गहरी ठेस पहुंची है. बीजेपी सरकार पोषण करने वालों का शोषण करना बंद करे. https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1337963268606857218