Breaking News

यूपी की इन विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव…

नई दिल्ली, लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद अब यूपी की 11 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होंगे, क्‍योंकि इन सीटों पर विधायक रहे नेता अब सांसद बन गए हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के 8 विधायक (जिनमें से तीन मंत्री हैं) चुनाव जीत कर अब सांसद बन गए हैं. वहीं, एक-एक विधायक अपना दल, सपा और बसपा का है.

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ कैंट से विधायक और मंत्री रीता बहुगुणा जोशी इलाहाबाद से सांसद बनी हैं. इसी कड़ी में आगरा के टूंडला से विधायक और मंत्री एसपी सिंह बघेल आगरा से सांसद चुने गए हैं. वहीं, कानपुर के गोविंद नगर से विधायक और योगी सरकार के मंत्री सत्यदेव पचौरी कानपुर से पहली बार सांसद चुनकर आए हैं.

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान रामपुर से सांसद चुन लिए गए हैं. ऐसे में वहां पर भी होगा उपचुनाव होना तय है. बसपा के अंबेडकर नगर की जलालपुर विधानसभा सीट से विधायक रितेश पांडे अब अंबेडकर नगर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर पहली बार संसद पहुंचे हैं. प्रतापगढ़ सदर सीट से अपना दल (S) के विधायक संगम लाल गुप्ता अब प्रतापगढ़ से सांसद बन गए हैं.

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

सहारनपुर की गगोह से विधायक प्रदीप कुमार कैराना से सांसद चुने गए. चित्रकूट के मानिकपुर से विधायक आरके सिंह पटेल बांदा से सांसद बने हैं. बाराबंकी के जैतपुर से विधायक उपेंद्र सिंह अब बाराबंकी से सांसद निर्वाचित हुए हैं. केवलहा क्षेत्र के विधायक अक्षय वर लाल गोंड भी सांसद चुने गए हैं. वहीं, अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र से भाजपा विधायक राजवीर सिंह ‘दिलेर’ हाथरस सीट पर निर्वाचित हुए हैं.

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…