Breaking News

यूपाी के कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने विनय श्रीवास्तव के आवास पर जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की

लखनऊ, केंद्रीय राज्य मंत्री और उत्तर प्रदेश की मोहनलाल गंज सीट से सांसद कौशल किशोर के लखनऊ स्थित घर पर युवक की हत्या कर दी गई। मृतक युवक की पहचान विनय श्रीवास्तव के तौर पर हुई। विनय कौशल किशोर के विकास किशोर बेटे का दोस्त था और उन्हीं के साथ रहता था। पुलिस ने मौके से सरकारी लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है।

मौके पर पश्चिमी डीसीपी राहुल राज, ADCP चिरंजीव नाथ सिन्हा समेत भारी पुलिसबल पहुंच गया है. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इनमें से एक युवक का नाम शमीम गाजी बाबा है, इसके पोस्टर विकास किशोर उर्फ आशु के साथ पोस्टर भी लगे हैं. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है.

इसी कड़ी में आज यूपाी के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय  के निर्देशानुसार एक प्रतिनिधि मंडल विनय श्रीवास्तव के लखनऊ आवास पर जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने सरकार से मांग रखी सुप्रीम कोर्ट जज की अध्यक्षता में बनी समिति से संपूर्ण प्रकरण की जांच हो व मृतक के परिजनों को 5 करोड़ का मुआवजा दिया जाए।

वही उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस मध्य जोन की सचिव अनामिका यादव ने कहा कि यह घटना हृदय विदारक है दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा प्रशासन और सरकार को मृतक और उसके परिवार जनों के साथ इंसाफ करना चाहिए।