Breaking News

तेजस्वी यादव ने मतदान से पूर्व , बिहारवासियों का जताया आभार

पटना,  राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए रविवार को होने वाले मतदान से पूर्व बिहारवासियों के नाम खुला पत्र लिखकर इस चुनाव में समर्थन देने के लिए उनके प्रति आभार प्रकट किया है।

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

तेजस्वी यादव ने आज पत्र की प्रति मीडिया में जारी की। उन्होंने लिखा, देश जब लोकतन्त्र के उत्सव के आखिरी चरण में प्रवेश करने वाला है, मैं एक-एक बिहारवासी का हृदय से आभार प्रकट करता हूं कि उन्होनें पूरे जोश.खरोश, पूरी ताकत मेहनत और लगन के साथ महागठबंधन का समर्थन किया। राजद नेता ने कहा कि प्रदेश में महागठबंधन जिस अभूतपूर्व जीत की तरफ बढ़ रहा है वो प्रदेशवासियों के बिना संभव नहीं था। यदि बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ;राजगद्ध ने आखिरी चरण से पहले ही हार मान ली है तो बिहारवासियों के पार्टी के प्रति अटूट विश्वास और प्रेम का नतीजा है। उन्होंने कहाए श्ये हम नहीं थेए ये आप थे जिन्होंने अपने घरों मेंए अपनी गली मेंए अपने नुक्कड़ और चौराहों परए अपने खेतों मेंए अपनी दुकानों पर राष्ट्रीय जनता दल के हरे रंग के इतने झंडे लगाए कि राजग नेताओं को हरे रंग से नफरत हो गई।

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह बिहार की जनता ही है जिसने जगह.जगह पर पलटू चाचा का विरोध किया और राजद को सिर आंखों पर बैठाया। जन.जन ने महागठबंधन के समर्थन में इतने नारे लगाए कि पलटू चाचा अपना घोषणा पत्र तक दुनिया को दिखाने की हिम्मत नहीं कर सके। इन्हीं नारों का असर है कि जो मोदीजी कल तक आमए कुर्तेए डिजिटल कैमरा और ईमेल के प्रयोग की भी बातें कर रहे थे उनके मुंह से अपनी एकमात्र प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब तक नहीं निकला।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

नेता प्रतिपक्ष ने आगे लिखा कि सरकार के अत्याचारों से त्रस्त जनता ने महागठबंधन के पक्ष में ऐसा राग मल्हार गाया कि राजग की हार के बादल घने हो गए और मोदीजी की रडार ने जीत के सिग्नल पकड़ने बंद कर दिए। बिहार के जन.जन ने एक साथ मिलकर एकता का ऐसा सुर महागठबंधन के पक्ष में छेड़ा कि राजग का सुर बिगड़ गया। यह महागठबंधन को मिले अपार समर्थन का ही असर है कि पलटू चाचा के फिर से पलटी मारने के कयास लगने शुरू हो गए।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

श्री यादव ने कहा लोकसभा चुनाव के दौरान जनता का मुझ पर विश्वास मेरी सबसे बड़ी शक्ति बन कर उभरा और पिता की अनुपस्थिति में मुझे उर्जा देने के काम आयाए इसके लिए मैं आपका हमेशा ऋणी रहूँगा। पूरे सेवाभाव और कर्तव्यनिष्ठा से मैं बिहार की जनता के न्याय की लड़ाई लडूंगां। मैं रुकूंगा नहींए थकूंगा नहीं। तब तक जब तक हर वंचितए हर गरीबए हर शोषितए हर दलितए हर जरूरतमंद को उसके हिस्से का हक़ नहीं दिला देता। मेरा जीवन हमेशा बिहार की जनता की सेवा को समर्पित रहेगा।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने