Breaking News

यूपी: स्याही फेंकने के विरोध में ‘आम आदमी पार्टी’ का राज्यव्यापी धरना प्रदर्शन

लखनऊ , आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर स्याही डालने वाली घटना से आक्रोशित पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को राज्यव्यापी धरना प्रदर्शन किया।
पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूरे प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद जिला प्रशासन के माध्यम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा जिसमें कहा गया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अब प्रदेश की सत्ता संभल नहीं रही है। आए दिन बेटियों के साथ बलात्कार और हत्या की घटनाएं हो रही हैं। प्रदेश में अपराध और भ्रष्टाचार की बाढ़ आ गई है। ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार को बर्खास्त कर, प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।
पार्टी महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध की बाढ़ आ गई है। आए दिन बेटियों के साथ बलात्कार और हत्या की घटनाएं हो रही हैं। सरकार अपराध पर लगाम नहीं लगा पा रही है और उल्टे अपराध और भ्रष्टाचार का विरोध करने वाले नेताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। देशद्रोह लगाया जा रहा है। लाठियां बरसाई जा रही हैं और जेल में बंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं पीड़ित परिवार के पक्ष में खड़ा होने पर योगी की सरकार ने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर कायराना हमला कराया।