उत्तर प्रदेश : समाजवादी पार्टी नेता व सभासद बाला यादव की गोली मारकर हत्या

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में सोमवार देर रात नगर पालिका के सभासद व समाजवादी पार्टी के नेता बाला यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।

उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र में सिटी स्टेशन के प्लेटफार्म पर सोमवार देर रात नगर पालिका के सभासद बाला यादव की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी ।

पुलिस के अनुसार जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदनपुर गांव के निवासी बाला लखंदर उर्फ बाला यादव ( 50 ) सिटी स्टेशन के प्लेटफार्म पर खड़े थे कि उसी समय अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली जौनपुर सिटी स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक पर मारी गयी। घटना रात करीब साढ़े आठ बजे हुई। उस समय हिमगिरी ट्रेन स्टेशन से गुजर रही थी। बदमाशों ने उसी का फायदा उठाया और एक के बाद एक पांच गोली मारकर फरार हो गए। गोली लगते ही बाला यादव गिर पड़े। घायल बाला यादव को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  जिला अस्पताल में काफी भीड़ जुट गयी। जिसको देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर फोर्स तैनात कर दी गयी थी।

घटना के बाद हमलावर भागने में सफल हो गए । जानकारी होने पर जीआरपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी।मौके से पांच खोखे बरामद किए गए।  शहर के जौनपुर सिटी स्टेशन मोहल्ला निवासी बाला लखंदर यादव सैदनपुर वार्ड के सभासद थे। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदनपुर गांव निवासी सभासद बाला यादव जमीन की प्लाटिंंग करते थे। इस वजह से उनकी कई लोगों से दुश्मनी थी। समझा जा रहा है कि इसी वजह से किसी ने उनकी हत्या करा दी गई है । सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।