Breaking News

पाइल्स (बवाशीर) रोगियों के लिये बड़ी खुशखबरी, 25 जनवरी को होगा ये प्रयास

नयी दिल्ली, पाइल्स (बवाशीर) रोगियों के लिये बड़ी खुशखबरी है। 

दिल्ली, मुम्बई, बेेंगलुरू सहित देश के कई शहरों में 25 जनवरी को निःशुल्क पाइल्स (बवाशीर) जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है।
इस निःशुल्क पाइल्स चेकअप शिविर का आयोजन निरोगस्ट्रीट और हेम्पस्ट्रीट द्वारा डॉ. पाइल्स क्लीनिक और आयुर्वेद प्रोक्टोलॉजी एसोसिएशन के सौजन्य से किया जा रहा है।
इस शिविर का आयोजन गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले 25 जनवरी को पूर्वाह्न 10 से 12 बजे के बीच होगा। पुणे, मुंबई, दिल्ली ,बेंगलुरू, अमृतसर, करनाल, नागपुर, कोटा, सूरत, मुजफ्फरपुर समेत पूरे भारत में 500 अलग-अलग स्थानों पर शिविर का आयोजन होगा।
कोविड महामारी को देखते हुए शिविर के आयोजन में सामाजिक दूरी और स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा जाएगा। एक बार में सिर्फ 15 रोगियों को पूर्व निर्धारित अपॉइंटमेंट दिया जाएगा और उनके बीच भी नियत समय अंतराल होगा।
पाइल्स के प्रति जन-जागरूकता फैलाने के इस अभियान में देशभर के क्षारसूत्र रोग विशेषज्ञ आयुर्वेद डॉक्टर अपना सहयोग दे रहे हैं और अब तक करीब 500 डॉक्टर इस शिविर में चिकित्सकीय सलाह देने के लिए पंजीकरण करा चुके हैं। शिविर में सहयोग देने वाले प्रतिभागी चिकित्सकों को सहभागिता प्रमाणपत्र भी दिया जाएगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com