Breaking News

विवेक तिवारी हत्याकांड मामले से गृह मंत्रालय हिला,राजनाथ सिंह ने सीएम योगी से की बात

लखनऊ,एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या ने देशभर से यूपी पुलिस व सरकार की हो रही कड़ी आलोचना ने गृह मंत्रालय को भी चिंता व हिला कर रख दिया है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात कर पुलिस की गोली का शिकार हुए विवेक तिवारी केस के बारे में जानकारी ली है।

शिवपाल यादव का दावा, इतने दल आये सेक्युलर मोर्चे के साथ ?

अन्ना हजारे ने प्रधानमंत्री को बताया- कैसे आयी मोदी सरकार सत्ता मे, दो अक्तूबर से करेंगे भूख हड़ताल

बीती रात लखनऊ में एप्पल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की पुलिस की गोली लगने से मौत हो गई थी। मामले को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।केंद्रीय गृहमंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह ने मामले को लेकर आदित्यनाथ और उत्तर प्रदेश डीजीपी से बात की है। योगी आदित्यनाथ ने राजनाथ सिंह को भरोसा दिलाया है कि मामले में तेजी से जांच की जा रही है।राजनाथ सिंह से मामले पर सवाल पूछे जाने पर सीएम योगी ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि मामले में न्यायसंगत कार्रवाई होगी और प्रभावी जांच भी चल रही है। साथ ही वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जरूरत पड़ने पर सीबीआई जांच की बात कही है।

लंबी सेवा करने वाले कर्मचारियों को इस कंपनी ने दी करोड़ों की कारें

 फेसबुक यूजर की सुरक्षा मे लगी बड़ी सेंध, बंद की गई ये फीचर सुविधा

यूपी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा कि फिर दर्ज होगी एफआईआर इस मामले में एफआईआर दोबारा लिखी जाएगी।  कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन का कहना है कि विवेक हत्याकांड की तहकीकात गोमती नगर की पुलिस नहीं करेगी। और कोई अन्य पुलिस स्टेशन इस मामले की तहकीकात करेगा। डीएम ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं और एसआईटी टीम भी गठित करा दी गई है।

फेसबुक यूजर की सुरक्षा मे लगी बड़ी सेंध, बंद की गई ये फीचर सुविधा

भारत ने सातवीं बार एशिया कप खिताब पर किया कब्जा, कुलदीप यादव ने सर्वाधिक विकेट लिये

विवेक तिवारी की हत्या से यूपी पुलिस व सरकार की हो रही कड़ी आलोचना ने गृह मंत्रालय को भी चिंता में ठाल दिया है और  राज्य सरकार  को शख्त कदम उठाने पर मजबूर कर दिया है।वहीं देर शाम योगी सरकार ने मृतक के परिजनों को 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता व पत्नी को नौकरी देने की घोषणा की है। डीएम कौशलराज शर्मा ने एक बयान में बताया है कि शासन की ओर से परिजनों को 25 लाख रुपए की आर्थिक सहायता व मृतक की पत्नी को नगर निगम में नौकरी देने की घोषणा की है।डीएम ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच की मांग भी मान ली गई है और जांच की संस्तुति का प्रस्ताव भी भेज दिया गया है।

शिवपाल यादव ने अखिलेश और मुलायम सिंह को लेकर दिया चौकाने वाला बयान…

सपा ने भी पकड़ी, अकेला चलो की राह

एप्पल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या कांड के मामले में सियासत भी तेज होती दिख रही है। समाजवादी पार्टी  के अध्याक्ष  अखिलेश यादव ने विवेक की मौत पर शोक प्रकट करते हुए परिवारजनों को 5 करोड़ की आर्तिक सहायता देने की बात कही है। साथ ही कहा है कि यूपी सरकार की परिवार की ज़िम्मेदारी क्या होती है, ये बात परिवारवाले ही जानते हैं। दुख की इस घड़ी में हम शोकाकुल परिवार के साथ खड़े हैं।

शरद पवार को बड़ा झटका, इस वरिष्ठ सांसद ने छोड़ी पार्टी, लोकसभा से भी दिया इस्तीफा

अमित शाह को मिली राष्ट्रपति और पीएम वाली सुरक्षा….