Breaking News

वजीर ग्रुप का भारत में कारोबार विस्तार की योजना

नयी दिल्ली, दुबई के इमिग्रेशन कंसल्टेंट वजीर ग्रुप ने भारत में कारोबार विस्तार की योजना बनाते हुये दिल्ली में स्थानीय कार्यालय शुरू करने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि वजीर ग्रुप की शाखाएं कनाडा में भी हैं। कंपनी को निवेशकों तथा उद्यमियों के इमिग्रेशन में विशेषज्ञता प्राप्त है। साथ ही कनाडा के फॉरेन वर्कर प्रोग्राम में भी वजीर ग्रुप की भागीदारी है। पिछले कुछ वर्षों में कनाडा और यूएई के अपने कार्यालयों के जरिये इसने श्रीलंका, बंगलादेश , लेबनान और मिस्र समेत कई देशों में उपस्थिति दर्ज कराई है और लोंगों को इमिग्रेशन में सहायता की है।

इस साल की दूसरी तिमाही में वजीर ग्रुप के विभिन्न वर्चुअल मेंटरिंग सत्रों में लोगों की ओर से जबर्दस्त मांग को देखते हुए दिल्ली में स्थानीय कार्यालय खोलने का फैसला लिया गया है। दिल्ली में अपने ऑफिस के जरिये वजीर ग्रुप महत्वाकांक्षी लोगों को कनाडियन फॉरेन वर्कर प्रोग्राम से जोड़ेगा। इसकी मदद से छह महीने में और 50,000 डॉलर के साथ वहां जा सकेंगे। साथ ही लोगों को कनाडियन एंटरप्रेन्योर प्रोग्राम का भी विकल्प मिलेगा, जिसमें अपने देश में रहते हुए ही आवेदक को कनाडा की स्थायी नागरिकता मिल सकती है। कंपनी यहां अपने विशेष साइप्रस इमिग्रेशन प्रोग्राम से भी लोगों को जोड़ेगी, जिसमें 75 प्रतिशत कम खर्च पर वहां जाने का मौका मिलेगा।