हमें अभी भी कई विभाग में सुधार की जरुरतः रोहित शर्मा

अबु धाबी, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली शानदार जीत के बावजूद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि उनकी टीम को अभी भी कई विभाग में सुधार करने की जरुरत है।

दिल्ली ने मुंबई के सामने 163 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था लेकिन मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (53) और क्विंटन डी कॉक (53) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी की मदद से दिल्ली को पांच विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही मुंबई अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी है।

रोहित ने कहा, “हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है। यह जरुरी है कि हम अपनी लय बरकरार रखें और इस मुकाबले में हमारा दिन था। जीत हासिल कर दो अंक लेना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमने सभी चीजें सही की लेकिन अभी भी कुछ विभाग में हमें सुधार की जरुरत है। हम बेहतर गेंदबाजी कर रहे हैं और विपक्षी टीम को 160 के स्कोर पर रोकने में सफल रहे। बल्लेबाजी में भी सधी हुई पारी खेल रहे हैं लेकिन इसे हमें अंत तक बनाए रखना होगा।”

उन्होंने कहा, “हमें एक ऐसे सेट बल्लेबाज की जरुरत है जो अंत तक टिक कर मैच खत्म करे औऱ इस मुकाबले में हमारे सेट बल्लेबाज आउट हो गए। लेकिन मैं इस पर सवाल नहीं उठा सकता क्योंकि इस टूर्नामेंट में लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल है। परिस्थिति को देखते हुए हमें अच्छा क्रिकेट खेलने की जरुरत है और लक्ष्य का पीछा करते हुए संयम रखना है। साझेदारी करना जरुरी है और हम इस मुकाबले में ऐसा करने में सफल रहे।”