Breaking News

अखिलेश यादव ने क्यों बदला, हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने का निर्णय ?

लखनऊ,  हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने का निर्णय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बदल दिया है.

आज हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने अखिलेश यादव को लखनऊ जाना था. लेकिन अब उन्होने अपना प्लान बदल दिया है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हाथरस नहीं जाएंगे. आज हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से केवल समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल मुलाकात करेगा.

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल के 10 सदस्य पीड़ित परिवार से मुलाक़ात कर अखिलेश यादव को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे. इसके लिए समाजवादी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल लखनऊ से रवाना भी हो गया है.

नरेश उत्तम पटेल के साथ पूर्व सांसद रामजी लाल सुमन ,पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, पूर्व सांसद अक्षय यादव, जुगल किशोर वाल्मीकि, एमएलसी जसवंत यादव, एमएलसी संजय लाठर, अतुल प्रधान, राम करन निर्मल, एमएलसी उदयवीर सिंह और राम कुमार बघेल इस प्रतिनिधि मंडल में शामिल हैं.

अब सवाल उठता है कि अचानक अखिलेश यादव ने हाथरस जाने का अपना निर्णय क्यों बदल दिया है? दरअसल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की दिली इच्छा थी कि वह हाथरस पीड़िता के परिवार से मुलाकात करें और उनके दुख को कम करने का प्रयास करें, लेकिन वह इस समय विदेश दौरे पर हैं. अबतक उन्हें लखनऊ पहुंच जाना था. लेकिन कोविड प्रोटोकॉल की वजह से न आ पाने के कारण सपा प्रतिनिधिमंडल उनके बिना हाथरस भेजा जा रहा है.

समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल हाथरस पीड़िता के परिवार से मुलाकात करेगा. सूत्रों के अनुसार, अखिलेश यादव की तरफ से भेजे गए इस प्रतिनिधि मंडल की तरफ से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता भी दी जाएगी.