Breaking News

पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी जानें क्यों हो गईं नाराज?

सुलतानपुर, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने आज धान क्रय केन्द्र के औचक निरीक्षण में अव्यवस्था पर नाराजगी प्रकट की और किसानों के धान को सरकारी रेट पर खरीदने का निर्देश दिया।

अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर आयीं मेनका गांधी ने कहा कि वो यहां किसानों की सेवा के लिए हैं। अन्नदाताओं की सहायता के लिए हरसंभव प्रयास किया जायेगा ताकि आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित किया जा सके । किसान भाजपा की प्राथमिकताओं में है और हमेशा रहेगा।

एक- एक किसान को धान की उपज का सरकारी रेट मिलना चाहिए। उन्होंने कहा धान क्रय केन्द्र की व्यवस्था चुस्त दुरुस्त हो इसके लिए वह जिलाधिकारी से बात करेगी। श्रीमती गांधी ने कहा चार दिनों के अंदर जिले के धान क्रय केन्द्रों पर सुचारू रूप से खरीद शुरू कराई जायेंगी। किसानों को क्रय केंद्र पर कोई भी समस्या नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि कृषि कानून न केवल कृषि क्षेत्र में आमूल चूल परिवर्तन लाएगा, बल्कि इससे करोड़ों किसान सशक्त होंगे। इसके पूर्व श्रीमती गांधी ने गोसाईगंज थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव में छेड़खानी के विरोध में हुई हत्या के बाद परिजनों को सांत्वना दी । श्रीमती गांधी ने पुलिस अधिकारियों को हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने व गैंगेस्टर में निरुद्ध करने के निर्देश भी दिए ।