Breaking News

यूपी मे लाकडाऊन को लेकर, मुख्यमंत्री योगी ने लिया ये चौंकाने वाला निर्णय

लखनऊ , यूपी मे लाकडाऊन को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चौंकाने वाला निर्णय लिया है।

कोरोना संक्रमण दर को हर हाल में रोकने के निर्देश देते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में लागू आंशिक कोरोना कर्फ्यू को लेकर बड़ा परिवर्तन किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में टीम 9 ते साथ बैठक में प्रदेश में लागू आंशिक कोरोना कर्फ्यू को सोमवार 31 मई सुबह 07 बजे तक विस्तारित करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आंशिक कोरोना कर्फ्यू के माध्यम से प्रदेश में कोविड संक्रमण को नियंत्रित करने में बड़ी मदद मिल रही है। इसके दृष्टिगत इसकी अवधि को बढ़ाया जा रहा है।

ये उम्मीद की जा रही थी कि अबकी बार लाकडाऊन मे छूट दी जा सकती है। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लागू आंशिक कोरोना कर्फ्यू को सोमवार 31 मई सुबह 07 बजे तक विस्तारित करने का निर्णय लेकर एकबार फिर सबको चौंका दिया है।

इससे पहले , मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार समाज के गरीब और कमजोर वर्गों को हर सम्भव राहत और मदद उपलब्ध कराने के लिए कृतसंकल्पित है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आंशिक कोरोना कर्फ्यू के दौरान जरूरतमन्दों के लिए कम्युनिटी किचन के माध्यम से भोजन की व्यवस्था जारी रखी जाए। आवश्यक एवं अनिवार्य सेवाओं को यथावत संचालित किया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार पूर्व से ही कोविड-19 की निःशुल्क जांच एवं उपचार की सुविधा उपलब्ध करा रही है। इसके अलावा, निःशुल्क कोरोना वैक्सीनेशन कार्य भी प्रदेश में संचालित किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में टीम 9के साथ बैठक मे ये फैसला किया गया ।