Breaking News

टेलीविज़न प्रोडूसर पर एक्स रोडीज कंटेस्टेंट ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई , बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता अपने पार‍िवार‍िक मसलों को लेकर हर दिन कुछ ना कुछ नया खुलासा करते रहते हैं। अब विकास गुप्ता को लेकर फॉर्मर रोडीज कंटेस्टेंट ने एक चौंकाने वाली बात का पर्दाफाश किया है। रोडीज कंटेस्टेंट विकास ने विकास गुप्ता के बारे में बड़ी बात कह दी है। उन्होंने विकास गुप्ता पर सेक्सुअल फेवर मांगने समेत अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं ।

रोडीज कंटेस्टेंट विकास ने एक इंटरव्यू में कहा- ”2012 में रोडीज कंपटीशन जीतने के बाद कई लोगों ने मुझे उनके साथ शारीर‍िक तौर पर इनवॉल होने को कहा था, जिनमें से विकास गुप्ता भी एक नाम है। विकास गुप्ता ने उन्हें अपनी सेक्सुअल डिजाइयर्स (यौन इच्छाएं) पूरी करने के लिए संपर्क किया था।”

रोडीज कंटेस्टेंट विकास ने कहा कि एक कॉफी शॉप में मुलाकात के दौरान उन्होंने विकास गुप्ता के साथ नंबर्स एक्सचेंज किए थे। उस वक्त विकास गुप्ता बालाजी के एक शो के लिए काम कर रहे थे। उनके साथ ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्टर पार्थ समथान थे। विकास ने आगे कहा कि उस दिन जब विकास गुप्ता ने उन्हें अपने घर बुलाया तो उन्होंने किसी और दिन मिलने को कहा।

‘बाद में उन्होंने एक एक्टर दोस्त के जर‍िए मुझसे संपर्क करने की कोश‍िश की। उस दोस्त ने कहा था कि वो इंडस्ट्री में काम ढूंढने में मेरी मदद करेगा, क्योंक‍ि विकास गुप्ता, एकता कपूर की कंपनी बालाजी में अच्छी पकड़ रखते हैं। पर मैंने ये बात साफ कर दी थी कि मैं किसी तरह का कोई समझौता नहीं करूंगा, अपनी कड़ी मेहनत से जो हो सकता है वो करूंगा’

विकास ने आगे बताया कि घर बुलाने के बाद विकास गुप्ता ने एक शो में कास्ट करने का हवाला देते हुए उनसे उनकी फोटोज मांगी, साथ ही न्यूड फोटोज भी।’विकास गुप्ता ने मुझसे कहा कि वो मेरी बॉडी और प्राइवेट पार्ट्स देखना चाहते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि जो कोई भी उनके करीब होगा वो स्टार होगा’

पिछले साल विकास गुप्ता ने इन्हीं आरोपों को लेकर एक वीड‍ियो भी पोस्ट किया था। विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीड‍ियो शेयर कर पार्थ समथान, श‍िल्पा श‍िंदे और प्र‍ियांक शर्मा पर आरोप लगाए थे कि इन तीनों ने उनकी जिंदगी खराब कर दी है। इस वीड‍ियो में उन्होंने अपने बाइसेक्सुअल होने की बात का भी खुलासा किया था।

रोडीज कंटेस्टेंट विकास ने इंटरव्यू में कहा कि रियलिटी शो में विकास गुप्ता जो कुछ भी कह रहे हैं और दिखा रहे हैं, वो सब बस लोगों की सहानुभूति पाने के लिए कर रहे हैं।