Breaking News

नए मुख्यमंत्री के रूप में 30 मई को शपथ लेंगे, वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी

नई दिल्ली, लोकसभा चुनाव के नतीजों के साथ देश के चार राज्यों आंध्र प्रदेश, ओडिशा, सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजों के रुझान सामने आ रहे हैं। वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के रूप में 30 मई को तिरुपति में शपथ लेंगे। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

सूत्रों के अनुसार, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू गुरुवार शाम तक सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं। वायएसआरसीपी नेता उमारेड्डी वेंकटेस्वरलू के मुताबिक पार्टी के वाय एस जगनमोहन रेड्डी 30 मई को आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। आंध्र प्रदेश विधान सभा चुनाव नतीजों के रुझानों में वायएसआरसीपी 149 सीटों पर आगे चल रही है वहीं टीडीपी 25 सीटों पर से आगे चल रही है जबकि जनसेना पार्टी मात्र 1 सीट पर आगे चल रही है। इस बीच खबर आ रही है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू गुरुवार शाम तक इस्तीफा दे सकते हैं।

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों पर गुरुवार को हो रही मतगणना में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) सरकार बनाने के बहुत करीब है।वाईएसआरसी पार्टी, आंध्र प्रदेश में सभी 25 लोकसभा सीटों पर सूपड़ा साफ करने की ओर बढ़ रही है । आंध्र प्रदेश में लोकसभा की सभी 25 सीटों पर वाईएसआर कांग्रेस सूपड़ा साफ करने की ओर बढ़ रही है। निर्वाचन आयोग के ताजा आंकड़े के अनुसार, वाई एस जगनमोहन रेड्डी के नेतृत्व में वाईएसआरसी सभी सीटों पर आगे चल रही है। टीडीपी, भाजपा और कांग्रेस तस्वीर से गायब हैं। राज्य में 2014 के विपरीत सभी दलों ने अपने दम पर चुनाव लड़ा है।

अगले पीएम का नाम बताने पर ये कंपनी दे रही है बंपर छूट…..

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..