Breaking News

यादव महासभा ने चौधरी हरमोहन सिंह को दी श्रद्धांजलि, इस बयान की निंदा की

लखनऊ, अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा ने अपने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए यादव समाज को बांटने वाले बयान की निंदा की है।

25 जुलाई को यदुकुल शिरोमणि अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी हरमोहन सिंह यादव की पुण्यतिथि पर एक बड़ा कार्यक्रम उनके पैतृक गांव मेहरबान सिंह पुरवा में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वयं भाग लेने का दावा किया जा रहा है।

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की उत्तर प्रदेश इकाई ने अपने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रदेश अध्यक्ष कप्तान सिंह यादव ने एक पत्र जारी कर बताया है कि चौधरी हरमोहन सिंह ने हमेशा यादव समाज को एक सूत्र में बांधने की कोशिश की। इसीलिए उन्होंने यादव समाज के सभी गोत्र , उप जातियों को एकजुट करने का काम कर यादव समाज की शक्ति को बढ़ाने का काम किया है। कप्तान सिंह यादव ने आगे कहा कि वहीं अब कुछ लोग यादव समाज को राजनीतिक स्वार्थ वश घोसी, कमरिया गोत्रों में बांट कर चौधरी साहब की पुण्यतिथि पर यादवों की ताकत को कम करने का प्रयास कर रहे हैं। महासभा इस तरह के कार्यों का हमेशा से विरोध करती रही है और ऐसे बयानों की निंदा करती हैं।

जो लोग यादव समाज को बांटने का काम कर रहे हैं रहे हैं वह कभी भी चौधरी हरमोहन सिंह की विचारधारा के अनुयाई नहीं हो सकते हैं। लेकिन यादव महासभा चौधरी हरमोहन सिंह यादव के दिखाए रास्ते पर ही चलती रहेगी और हमेशा यादव समाज को जोड़ने का काम करती रहेगी।