Breaking News

चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में कूदा युवक, देखिए फिर क्या हुआ इस वीडियो में….

नई दिल्ली,दिल्ली के चिड़ियाघर में एक आदमी शेर के बाड़े में कूद गया. पुलिस के मुताबिक इस शख़्स का नाम रेहान ख़ान है और वो बिहार के रहने वाले हैं. रेहान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई गई है. बाड़े में मौजूद शेर रेहान के करीब आया और फिर उन्हें गले लगाने लगा.

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

घटना के वक्त आस-पास खड़े लोगों ने युवक को रोकने की कोशिश की. लेकिन युवक नहीं माना और वो शेर के बाड़े में कूद गया. इसके बाद युवक और शेर दोनों का आमना-सामना भी हुआ. लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं होता. इसके बाद युवक शेर के पास जाकर बैठ गया.

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

घटना के दौरान युवक काफी देर तक शेर के पास बैठा रहा लेकिन शेर ने युवक को कुछ भी नहीं किया. आनन-फानन में सुरक्षाकर्मी भी बाड़े में कूदे और युवक की जान बचाई. जानकारी के मुताबिक युवक मानसिक रूप से कमजोर है. घटना के बाद युवक को पुलिस थाने ले गई. जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

इस घटना को लेकर डीसीपी (दक्षिणपूर्व) ने कहा, ‘युवक का नाम रीहान खान (28) है, जो कि बिहार का निवासी है. वह मानसिक रूप से अस्थिर लगता है. उसे तुरंत बिना किसी चोट के बाहर लाया गया था.’ पूर्वी चंपारण का रहने वाले ये शख्स फिलहाल कई दिनों से दिल्ली के सीलमपुर में रह रहा था. इसको बचाने के लिए जू प्रशासन की 4 टीमें बाड़े में कुदी थी. जिसके बाद इसको बचाया गया.

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..