Breaking News

अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह के सेक्युलर मोरचे पर कसा तंज, देखिये क्या कहा ?

इटावा, अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव द्वारा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की घोषणा पर कटाक्ष करते हुये समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अाज कहा कि उनकी पार्टी से जुडा एक एक शख्स सेक्युलर और सोशलिस्ट हैं।

समाजवादी सदस्यता अभियान की अखिलेश यादव ने की तारीफ, कहा – पहले से ज्यादा सदस्य बनेंगे

अखिलेश यादव ने अपने पैतृक गांव सैफई में पत्रकारों द्वारा शिवपाल यादव के सेक्यूलर मोर्चा बनाने के सवाल को चतुराई से टालते हुए कहा कि हम सभी सेक्यूलर और सोशलिस्ट हैं। उन्होने लोक निर्माण के गेस्ट हाउस मे बैठे लोगो की ओर इशारा करते हुए कहा कि क्यों बताते क्यों नहीं कि आप सभी सेकुलर और सोशलिस्ट है।

यूपी की कानून व्यवस्था एक महीने में ही धराशायी हो गयी- अखिलेश यादव

कुछ समय पहले समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के अनुज शिवपाल ने पार्टी का नाम श्समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि मुलायम सिंह यादव उनकी पार्टी के मुखिया होंगे।

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मीडिया ने मुझे भी गिराने की कोशिश की

इटावा मुख्यालय पर बीहडों में स्थापित कराये अपने ड्रीम प्रोजेक्ट लायन सफारी पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि लायन सफारी का उद्घाटन सपा सरकार में ही हो चुका है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी  सरकार दोबारा इसका उद्घाटन कर स्वयं का श्रेय लेना चाहती है। भाजपा सरकार को लायन सफारी में जानवरों की संख्या बढ़ाने पर विचार करना चाहिए ताकि यहां पर्यटकों की संख्या बढ़ सके । हम सरकार से कहना चाहते है कि पांच जानवर हम लाये तो पांच जानवर वो भी ले आयें।

अखिलेश ने खोला राज- पीएम मोदी के कान मे, मुलायम सिंह ने क्या कहा ? देखिये वीडियो

उन्होंने कहा कि सपा सरकार पांच जानवर लायी थी। पांच जानवर मौजूदा सरकार लेकर आये तो मामला बराबरी का समझ मे आयेगा। इससे इटावा का सम्मान बढ़ेगा। देश दुनिया से लोग लाइन सफारी देखने आयेंगे। हम भालू, हिरन शेरों को लाये। लायन सफारी में शेरोनियों को कैनाइन डिस्टेंपर बीमारी से बचाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी । इंग्लैंड एअमेरिका और जहां से भी अच्छे डाक्टर को इनके उपचार के लिए बुलाना पडाए बुलाया

अखिलेश को बड़ा झटका- चुनाव लड़ेगा, शिवपाल का समाजवादी सेक्युलर मोर्चा

 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि अभी सरकार नई बनी है और नई सरकार को काम करने का मौका मिलना चाहिए। बहुमत बड़ा हैए उनके विधायक ज्यादा जीते हैं उनकी जिम्मेदारी ज्यादा बनती है। जिम्मेदारी इसलिए ज्यादा बनती है कि चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा कानून व्यवस्था का था और भाजपा की तरफ से जितनी चिंता कानून व्यवस्था पर थी उतनी ही चिंता सीमा के बारे में होती थी सीमा कितनी सुरक्षित हैए सबको पता है।

अधिकारी उत्पीड़न करें तो वीडियो बनाकर मुझे भेजें, मैं कार्रवाई कराऊंगा-अखिलेश यादव

उनके पास इस बात की पुख्ता खबरें है कि कई जिलों के जिलाधिकारी की कोई नहीं सुन रहा। पुलिस कप्तान के घर में लोग चढ़े जा रहे हैं। नेम प्लेट तथा उनकी गाड़ी तोड़ दी और ट्रांसफर कर दिया। गाडी तो और भी बडे अफसरों की तोडी गई है लेकिन सब कुछ दबा दिया गया है।

 आरक्षण को लेकर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान..

सपा अध्यक्ष ने कहा कि सहारनपुर के लोगों का एक दूसरे के प्रति भरोसे का नुकसान हुआ है। जब भरोसे का नुकसान होता है तो बड़ा नुकसान होता है। किसी के सम्मान में कोई भी यात्रा निकाले किसी को कोई मतलब नहीं, लेकिन किसी की भावनाओं को आहत करके अगर यात्रा निकाली जाती है तो वह किसी अपमान से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी जानकारी में सहारनपुर की घटना में कम से कम 25 घरों को जला दिये जाने का मामला सामने आया है। उन्होंने मीडिया से गुजारिश की है कि वहां जाकर हकीकत को समझने की आवश्यकता है।

अखिलेश यादव का यह कदम, बढ़ायेगा समाजवादी पार्टी की ताकत