Breaking News

आम आदमी पार्टी आत्महत्या के लिए पूरी तरह तैयार-योगेन्द्र यादव

नयी दिल्ली, स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेन्द्र यादव ने आज राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनावों के नतीजों पर आम आदमी पार्टी ,  पर जाेरदार प्रहार करते हुए कहा कि यह पार्टी अपने कथित कुशासन, गलतियों, भ्रष्ट्राचार और लोगों के साथ किए गए वायदाें को निभाने में नाकाम रहने के कारण अब आत्महत्या करने पर पूरी तरह तैयार है।

राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज ही घोषित हुए हैं और इसमें आप पार्टी के उम्मीदवार की जमानत ही जब्त हो गई और यह सीट भारतीय जनता पार्टी भाजपा-शिरोमणि अकाली दल गठबंधन के खाते में गई है। इस पर मनजिंदर सिंह सिरसा चुने गए हैं।

योगेन्द्र यादव ने कहाकि इस बात से कोई इनकार नहीं है कि आप पार्टी के खात्में में भाजपा का कोई हाथ नहीं है लेकिन यह पार्टी अपने कुशासन , गलतियों , भष्ट्राचार और जनता के साथ किए गए वायदोंं को पूरा करने में नाकाम रहने के कारण आत्महत्या करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

उन्होंने निगम चुनावों में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि हम लोकतांत्रिक राजनीति में बहुत ही अप्रत्याशित घटनाओं को देख रहे हैं। भाजपा इस पार्टी के खात्मे के लिए पूरी तरह जंग छेड़े हुए है लेकिन उसे अपने मंसूबों में सफलता नहीं मिलेगी क्योंकि आप पार्टी का नेतृत्व खुद ही अपने विनाश की प्रकि्या में है। हम नहीं जानते कि हत्या पहले होगी या आत्महत्या।
उन्होेंने कहा कि ऐसे समय जब सभी पार्टियों दिल्ली में एक दूसरे के सफाए पर उतारू है,  मगर स्वराज इंडिया का पूरा ध्यान राजधानी को गंदगी और कूड़े कचरे से निजात दिलाने पर है। पार्टी ने अपना दृष्टिकोण दस्तावेज साफ दिल साफ दिल्ली पहले ही जारी कर दिया है और कल अपना विस्तृत घोषणा पत्र जारी करेेगी।