Breaking News

इस समय मुलायम सिंह यादव, अकेले और बेहैसियत हैं- अमर सिंह

AMAR SINGH_391211fलखनऊ,  अमर सिंह ने आज  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कटाक्ष किया है। उन्होने कहा कि इस समय मुलायम सिंह यादव अकेले और बेहैसियत हैं। अमर सिंह ने कहा कि इस समय तो अंसारी बंधु भी अखिलेश के खेमे में आकर बेदाग हो गए।

अपने इस्तीफा को लेकर अमर सिंह ने कहा कि वह तो समाजवादी पार्टी की खातिर कुछ भी कर सकते हैं। पार्टी से इस्तीफा देना बहुत बड़ी बात नहीं है। अब तो सब नेताजी को तय करना है। अमर सिंह ने कहा कि चोट बाहर के लोगों से नहीं, अपनों से ही मिलती है। अमर सिंह ने कहा कि मैं चाहता हूं पिता तथा पुत्र में सदा सहमति बनी रहे।इस समय मुलायम सिंह यादव अकेले और बेहैसियत हैं।

उन्होने कहा कि हम अखिलेश यादव की तरक्की में बाधक नही हैं। अमर सिंह ने कहा कि एक बड़े नेता मुझे भाजपा का एजेंट बता रहे हैं।  अमर सिंह ने साफ कहा कि एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष ठीक से हिन्दी भी नहीं बोल पाते। इसके बाद भी वह इन दिनों सभी के खास बने फिर रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि वह कहते हैं कि अमर सिंह पार्टी में बिजनेस करने आया है। मैं तो उनको चुनौती देता हूं कि जांच करा लें, अमर सिंह ने एक कौड़ी का ठेका पट्टा नहीं लिया है।अमर सिंह ने कहा कि इस समय तो अंसारी बंधु भी अखिलेश के खेमे में आकर बेदाग हो गए। उन्होने कहा कि सीएम अखिलेश ने अंसारी बंधुओं का उस समय विरोध किया था जब वह शिवपाल सिंह के साथ पार्टी में शामिल हो रहे थे। जब तक वह लोग शिवपाल के साथ थे, तब तक तो दागी थे, अब सीएम के साथ गए, एफिडेविड दे दिया तो पाक साफ हो गए अंसारी बन्धु भी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *