Breaking News

चिदंबरम ने फॉरेन इन्वेस्टमेंट प्रोमोशन बोर्ड के तहत, बेटे को फायदा पहुंचाया: सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली,  भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी.चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के घर सीबीआई के छापे के बाद तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अब देश को पता चलेगा कि कांग्रेस दुनिया के इतिहास की सबसे भ्रष्ट पार्टी है। स्वामी ने कहा कि आप कांग्रेस से और क्या उम्मीद रखते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, विधायकों को दिये, विधायिका के मूलमंत्र

पार्टी की अध्यक्ष (सोनिया गांधी) और उपाध्यक्ष (राहुल गांधी) पहले ही नेशनल हेराल्ड केस में मुकदमे का सामना कर रहे हैं। पी चिदंबरम पर फॉरेन इन्वेस्टमेंट प्रोमोशन बोर्ड के तहत अवैध तरीके से क्लीयरेंस देने का आरोप लगाते हुए स्वामी ने कहा कि इससे उनके बेटे कार्ति को हमेशा फायदा पहुंचा है।

जानिये, योगी सरकार की, पांचवीं कैबिनेट बैठक के, छ: अहम फैसले

 उन्होंने कहा कि सीबीआई की ये रेड उन्हीं दस्तावेजों को बरामद करने और सबूत पाने के लिए हुई है। कार्ति के विदेश में 21 अवैध बैंक खाते हैं और विभिन्न देशों में उनके पास कई घर हैं। 18 देशों में उनकी वित्तीय गतिविधियां घोषित नहीं की गई हैं, इसलिए मनी लॉन्ड्रिंग का मामला होना ही था।

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

 चेन्नई की अलग-अलग 14 जगहों पर सीबीआई ने छापेमारी की है। 17 अप्रैल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 45 करोड़ रुपए से जुड़े फेमा कानून के उल्लंघन को लेकर कार्ति चिदंबरम और उनसे कथित तौर पर संबंधित कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त