Breaking News

लालू यादव ने दिया नीतीश को बड़ा झटका, JDU को छोड़ विधायक राजद में शामिल

पटना, राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव ने लोकसभा उपचुनाव से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ा झटका दिया है.  विधायक नीतीश कुमार की सत्तारूढ़ जदयू पार्टी को छोड़ कर राजद में शामिल हो रहें हैं.

मायवती ने लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा पदाधिकारियों को दिये विशेष निर्देश

ये क्या हुआ, आजम खां और उनके बेटे को मिली……

शिवपाल यादव ने क्यों इस वरिष्ठ नेता को समाजवादी पार्टी से बाहर करने का छेड़ा अभियान ?

  अररिया लोकसभा उपचुनाव से पहले बिहार में जदयू के निलंबित विधायक सरफराज आलम ने आज पार्टी और विधानसभा से इस्तीफा दे दिया और राजद में शामिल हो गए. आलम ने ऐसा करके अररिया लोकसभा उपचुनाव लड़ने का स्पष्ट संकेत दे दिया जिसका प्रतिनिधित्व उनके पिता मोहम्मद तस्लीमुद्दीन करते थे.

कमजोर- पिछड़ों की ताकत बनकर, सोती सरकार को जगाएंगे- अखिलेश यादव

यहां मिला कई करोड़ टन सोने का भंडार, अन्य कई खनिजों का भी पता चला

 आलम ने विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद आज राजद की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी से उनके आवास जाकर मुलाकात की और उसके बाद राजद के कार्यालय में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी की उपस्थिति में दल की सदस्यता ग्रहण कर ली.

मेघालय विधानसभा चुनाव में छिड़ा सोशल मीडिया पर संग्राम ,देखिए कौन आगे

भाजपा की नई प्रदेश कार्यकारिणी घोषित,सुभाष यादव का बढ़ा कद….

  उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू पर भाजपा से हाथ मिलाकर ‘धर्मनिरपेक्ष ताकतों को धोखा देने’ का आरोप लगाया. यह घटनाक्रम बिहार में विधानसभा की दो सीटों के साथ ही अररिया लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव घोषित होने के एक दिन बाद आया है. अररिया लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व दिवंगत मोहम्मद तसलीमुद्दीन करते थे और वह राजद के सांसद थे.

 सपा का सरकार के साथ संगठन मे भी सामाजिक न्याय पर जोर, जारी किया ये सर्कुलर

नोटबंदी के दौरान ज्यादा पैसे जमा कराने वालों को, मोदी सरकार दे रही एक और मौका

राजद की सदस्यता ग्रहण करने के बाद आलम ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं जदयू में इसलिए शामिल हुआ था क्योंकि वह उस समय महागठबंधन का हिस्सा थी जो धर्मनिरपेक्ष ताकतों का प्रतिनिधित्व करता था. पार्टी द्वारा धर्मनिरपेक्ष ताकतों को धोखा देने के बाद से ही मैं अपने मतदाताओं और अपनी मां की ओर से दबाव में था कि मैं अपनी पिता की पार्टी में शामिल हो जाऊं.

सीएम योगी भी चले मुलायम सिंह की राह पर, 31 मार्च से यूपी मे होगा ये बड़ा परिवर्तन

तेईस मार्च से शुरू हो रहे आंदोलन को लेकर, अन्ना हजारे ने की बड़ी घोषण

 योगी सरकार ने किये , 13 पुलिस अधिकारियों के तबादले

 यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें अररिया से राजद टिकट का वादा किया गया है, उन्होंने कहा कि इस बारे में उनकी पार्टी  निर्णय लेगी. आलम अररिया में जोकिहाट से विधायक थे और उन्हें दो वर्ष पहले इस शिकायत पर पार्टी से निलंबित कर दिया गया था कि उन्होंने ट्रेन में सफर के दौरान एक दम्पति से दुर्व्यवहार किया. उन्होंने कहा, ‘घटनाक्रम भाजपा के समक्ष नीतीश कुमार के आत्मसमर्पण से बढ़ते असंतोष का प्रतीक है.

यूपी के इन आयोगों के कार्य दिवस मे बड़ा परिवर्तन

लोकसभा-विधानसभा उपचुनावों की तारीख का ऐलान, इस दिन होगी यूपी-बिहार में वोटिंग

बसपा का जनाधार बढ़ाने के लिए,ये है मायावती की नई रणनीति…

ये दो सुपरस्टार अब गठबंधन की राह पर…..