Breaking News

पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बनाई नई पार्टी, देखिये किनको मिली जिम्मेदारी

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी से निकाले गए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने नई पार्टी का गठन किया है। उनकी नई पार्टी का नाम राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा है। आज पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने एक आधिकारिक प्रेस रिलीज जारी कर राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा के गठन का ऐलान कर दिया है।महाराष्ट्र निकाय चुनावों मे कांग्रेस की बड़ी जीत, बीजेपी को झटका

राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा के गठन का निर्णय, एक बैठक मे लिया गया है। बैठक मे, वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए बहुजन जन मोर्चे का गठन का प्रस्ताव रखा गया जिससे सर्वसम्मति से बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने सहर्ष ध्वनिमत से पारित कर दिया। राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा,  समाज को एक नया राजनीतिक विकल्प देने का कार्य करेगा। साथ ही मोर्चा समाज में सद्भाव भाईचारा तथा सभी वर्गों को राजनैतिक सामाजिक भागीदारी सुनिश्चित करने का कार्य करेगा।राष्ट्रपति चुनाव को लेकर, विपक्षी दलों की बैठक संपन्न, ये हो सकतें हैं उम्मीदवार ?

सूत्रों के अनुसार, राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा मे फिलहाल एक संयोजक और तीन सह-संयोजक बनाये गयें हैं। नसीमुद्दीन सिद्दीकी,  राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा के संयोजक होंगे। साथ ही  ब्रह्मस्वरूप सागर, ओ पी सिंह , अच्छेलाल को  सह-संयोजक पद की जिम्मेदारी दी गयी है। बैठक में यह तय हुआ कि संगठन तैयार करने के लिये शीघ्र ही जन संपर्क अभियान प्रारंभ किया जायेगा। मोर्चे को प्रभावी बनाने के लिये हर स्तर पर मोर्चे के सदस्य व पदाधिकारी  बनाए जाएंगे।

लालू यादव ने बताई, मोदी सरकार के तीन साल की, दस उपलब्धियां…

 एक जमाने में नसीमुद्दीन सिद्दीकी बीएसपी का मुस्लिम चेहरा माने जाते थे। हाल ही में उन्हें पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के पद से हटा दिया गया था। उनका आरोप था कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उनसे 50 करोड़ रुपये मांगे हैं। उन्होंने फोन पर रिकॉर्ड की गई बातचीत भी जारी की थी, जिसमें कथित रूप से मायावती पैसे मांगते हुए सुनी गई थीं। इस पर मायावती ने कहा था कि वह सदस्यता बनाने के लिए दिए गए पार्टी फंड को वापस मांग रही थीं।

जितना वेतन लोग पूरे साल मे नही पाते, उससे ज्यादा ये मैडम रोज लेतीं हैं…

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया वरिष्ठ भाजपा नेता को करारा जवाब, कहा- नही सुनेंगे धमकी