Breaking News

बस-डंपर हादसे में अब तक नौ लोगों की मौत, तेइस घायल

मैहर,  मध्यप्रदेश के मैहर जिले के नादन थाना क्षेत्र में बस-डंपर हादसे में आज सुबह तक नौ लोगों की मृत्यु हो गयी है। इनमें छह की घटना स्थल पर, जबकि तीन ने अस्पताल में उपचार के दौरान दमतोड़ दिया। तेइस अन्य घायल है, जिनका इलाज किया जा रहा है। बस प्रयागराज (उत्तरप्रदेश) से नागपुर (महाराष्ट्र) जा रही थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से महाराष्ट्र के नागपुर जा रही बस कल देर रात्रि मैहर के नादन थाना से करीब एक किलोमीटर दूर सड़क किनारे खडे डंपर से टकरा गयी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसे में छह यात्रियों ने मौके पर दमतोड़ दिया, जबकि तीन यात्रियों की सतना जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी। दुर्घटना में तेइस यात्री घायल बताए जा रहे हैं, जिनका मैहर, अमरपाटन, सतना और रीवा के अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है। घायलों में बस चालक भी शामिल है।

बताया गया है कि बस काफी तेज गति से जा रही थी और वह सड़क किनारे खड़े एक डंपर से टकरा गयी। भीषण टक्कर के कारण बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। मृतकों में चार की पहचान हो गयी है। इनमें दो वर्षीय बालक देवांश साहू, अंबिका प्रसाद (55), लल्लू यादव (60) और प्रांजल विश्वकर्मा (18) शामिल हैं। यह सभी उत्तर प्रदेश के जौनपुर, प्रतापगढ़ और गोरागंज के निवासी है। शेष अन्य मृतकों की पहचान की जा रही है।