Breaking News

बीजेपी सांसद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला को, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली,  दिल्ली पुलिस ने आज एक महिला को गिरफ्तार कर लिया जिसने बीजेपी सांसद पर बलात्कार का आरोप लगाया है। जबकि बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया है कि महिला ने उनको अपने जाल में फांस कर उनसे पांच करोड़ रुपये की मांग की थी। गुजरात के वलसाड से सांसद केसी पटेल ने पिछले सप्ताह पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद महिला ने शहर की एक अदालत का दरवाजा खटखटाया और दावा किया कि पुलिस ने सांसद के खिलाफ दुष्कर्म की उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की।

जानिये, योगी सरकार की, पांचवीं कैबिनेट बैठक के, छ: अहम फैसले

महिला ने दावा किया कि सांसद ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया, वहीं पटेल ने दावा किया कि उन्हें कोई नशीला पदार्थ देकर उनके अश्लील वीडियो बनाये गये और तस्वीरें खींची गयीं। पटेल का आरोप है कि महिला ने किसी काम से उन्हें गाजियाबाद में किसी जगह बुलाया था जहां उसने उन्हें सॉफ्ट ड्रिंक दिया जिसमें कोई नशीला पदार्थ मिला हुआ था।

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी

 पुलिस के मुताबिक महिला को गाजियाबाद में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का दावा है कि पता चला है कि महिला पहले भी इस तरह घटनाओं में लिप्त रही है। सांसद ने दावा किया कि महिला ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वह उसे पांच करोड़ रुपये नहीं देते तो उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराएगी।

गांवों को 24 घंटे बिजली देने के लिये, मुख्यमंत्री योगी ने लगायी जरूरी शर्त