Breaking News

महाराष्ट्र के सीएम का हेलिकॉप्टर, लातूर में दुर्घटनाग्रस्त

लातूर, महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस हेलिकॉप्टर हादसे में  बाल-बाल बच गए।  लातूर से मुंबई के लिए उड़ान भरने ही उनके हेलिकॉप्टर का बैलेंस बिगड़ गया और क्रैश लैंडिंग करानी पड़ी। इस दौरान चॉपर हाईटेंशन लाइन को भी छू गया। एक्सीडेंट के वक्त हेलिकॉप्टर में 2 क्रू मेंबर समेत 6 लोग थे।

बसपा ने की, सहारनपुर मे पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख  मुआवजा देने की मांग

सहारनपुर मे हिंसा को रोकने के लिये, इंटरनेट सेवा और सोशल मीडिया पर लगी रोक

 फडणवीस लातूर के निलंगा में कई प्रोग्रामों में हिस्सा लेने गए हुए थे। फडणवीस लातूर के निलंगा में शिवार संवाद यात्रा को संबोधित करने के बाद हेलिकॉप्टर से मुंबई को  रवाना हुये थे। दुर्घटना के तुरंत बाद फडणवीस ने ट्वीट कर एक्सीडेंट के बारे में बताया। उन्होंने लिखा- “हमारा हेलिकॉप्टर लातूर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। लेकिन मैं और मेरी टीम पूरी तरह से सेफ है। चिंता करने की जरूरत नहीं है।”

नेपाल के प्रधानमंत्री, पुष्प कमल दहल प्रचंड का इस्तीफा, जानिये कौन होगा, अगला पीएम ?

सहारनपुर की स्थिति संभालने भेजे गये, नये डीएम और एसएसपी

 डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) के जारी बयान में कहा गया, “हेलिकॉप्टर VT-CMM ने निलंगा से 12 बजे उड़ान भरी। उस समय कुल 6 लोग इसमें सवार थे। जिसमें से 2 क्रू मेंबर शामिल हैं। मुख्यमंत्री भी हेलिकॉप्टर में मौजूद थे। इसके टेक ऑफ होते ही विंड पैटर्न में बदलाव आया। जिसके बाद पायलट ने इसे लैंड कराने की कोशिश की। लैंडिंग के दौरान ही यह तारों में उलझ गया और दुर्घटना का शिकार हो गया। हेलिकॉप्टर कई जगह से डैमेज हुआ है। सभी 6 यात्री सुरक्षित हैं।”

 हेलिकॉप्टर के पायलट ने कहा, “हेलिकॉप्टर उड़ान भरते ही नीचे आया। वहां हाईटेंशन लाइन थी। हमने चॉपर को उससे दूर ले जाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। हेलिकॉप्टर तार से छू गया था।”

सपा सरकार मे आरोप लगाते थे, हर जगह यादव अफसर, अब क्या हो रहा है ?- अखिलेश यादव