Breaking News

मायावती ने दी, ईद की मुबारकबाद, देखिये क्या कहा इस मौके पर..?

लखनऊ, बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने ईद की दिली मुबारकबाद दी है. उनहोने कहा कि बिना अच्छी कानून-व्यवस्था के समाज व मुल्क तरक्की नहीं कर सकता है.

अखिलेश यादव का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-राम -राम जपना, पराया काम अपना

जानिये, ईद के दिन काली पट्टी बांधकर, क्यों पढेंगे लोग नमाज़

ईद की पूर्व संध्या पर जारी एक बयान में मायावती ने कहा कि पूरे एक महीने तक रमज़ान का रोज़ा रखने का तरावीह की नमाज़ आदि की इबादत करने के साथ-साथ गरीबों को आर्थिक मदद के रूप में ज़कात व फितरा अदा करने के बाद अब उनके लिए खुशी मनाने का दिन आया है.

प्रेस को ताकत उन लोगों से मिलती है, जिनकी हम आवाज उठाते हैं, न कि सरकार से-सीमा मुस्तफा

 पूरे प्रदेश में घूमकर, पुराने समाजवादियों को जोड़ रहा हूं: शिवपाल सिंह

समस्त देशवासियों और खासतौर से उत्तर प्रदेश के मुस्लिम समाज के सभी लोगों को ईद की दिली मुबारकबाद देते हुये, उन्होंने मुसलमानों से अपील की है कि देश के वर्तमान हालात के मद्देनजर वे अपने देश में शान्ति-व्यवस्था व आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए भी कुदरत से दुआ करे, क्योंकि समाज की तरक्की में ही सबकी व मुल्क की तरक्की निहित है और बिना अच्छी कानून-व्यवस्था के समाज व मुल्क तरक्की नहीं कर सकता.

समाजवादी पार्टी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- देश मे सभी मुश्किल दौर से गुजर रहे

  शिवपाल सिंह ने खोला राज, कहा- मेरा झगड़ा अखिलेश यादव से नहीं था…

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि भारतीय मुसलमान व उनके त्योहार हमारी समृद्ध भारतीय संस्कृति का सदियों से अभिन्न हिस्सा है. बसपा का यह प्रयास सतत् जारी रहेगा कि भारतीय समाज के अन्य लोगों की तरह ही हमारे मुस्लिम समाज के लोग भी सुखी व सम्पन्न हों और उनका जीवन भी खुशहाल रहे तथा वे अमन-चैन के साथ अपना जीवन व्यतीत कर सकें.