Breaking News

मिचेल, ग्रैंडहोम की साझेदारी ने न्यूजीलैंड को संभाला

क्राइस्टचर्च, ऑलराउंडरों डैरिल मिचेल (29) और काॅलिन डी ग्रैंडहोम (54) की साझेदारी ने यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन शनिवार को न्यूजीलैंड को संभाल लिया । दोनों बल्लेबाजों के बीच छठे विकेट के लिए हुई 66 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने 45 ओवर में पांच विकेट पर 157 रिपीट 157 रन का स्कोर बनाया।

दक्षिण अफ्रीका के तीन विकेट पर 238 के स्कोर पर आज के दिन का खेल शुरू हुआ। न्यूजीलैंड की ओर से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली। नील वैगनर, मैट हेनरी और काइल जैमिसन की घातक गेंदबाजी से दक्षिण अफ्रीका 126 रन ही और जोड़ पाया और 133 ओवर में 364 रन पर ऑलआउट हो गया। वैगनर ने 31 ओवर में 102 रन पर सर्वाधिक चार, हेनरी ने तीन, जैमिसन ने दो और टिम साउदी ने एक विकेट लिया।

न्यूजीलैंड हालांकि बल्लेबाजी में पस्त हो गया। कैगिसो रबादा और मार्काे यान्सन की घातक गेंदबाजी के आगे न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम के पांचों बल्लेबाज महज 91 के स्कोर के अंदर पवेलियन लौट गए। इस बीच डैरिल मिचेल और कॉलिन ग्रैंडहोम ने न्यूजीलैंड को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने सूझ-बूझ के साथ खेलते हुए पारी को आगे बढ़ाया और दिन के अंत तक और विकेट नहीं गिरने दिया। मिचेल ने चार चौकों की मदद से 78 गेंदों पर 29, जबकि ग्रैंडहोम ने सात चौकों और दो छक्कों के सहारे 61 गेंदों पर 54 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।