Breaking News

मुलायम सिंह की समधन के बाद, अब योगी सरकार ने की, समधी पर बड़ी कार्रवाई

लखनऊ, यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार अब समाजवादी पार्टी के  संरक्षक मुलायम सिंह यादव के रिश्तेदारों के पीछे हाथ धोकर पड़ गयी है. मुलायम सिंह की समधन के बाद अब   समधी के ऊपर योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है.

अब मुलायम सिंह के रिश्तेदारों पर गिरी, योगी सरकार की गाज

 अखिलेश यादव के बुलाने पर भी क्यों नही मिला, टीपू भैय्या का ये कट्टर समर्थक

अखिलेश यादव ने फिर की, बैलट पेपर से चुनाव कराने की मांग, बताये कारण..

 मुलायम सिंह यादव के समधी और सूचना आयुक्त अरविंद सिंह बिष्ट को आवंटित दो भूखंड एलडीए ने सीज कर दिया हैं. दो प्लॉटों के आवंटन निरस्त करने पर एलडीए का कहना है कि अरविंद और उनकी पत्नी के पास एक से ज्यादा भूखंड प्राधिकरण की योजनाओं में मौजूद हैं. जबकि एेसे तमाम अधिकारी और नेता हैं जिनके पास एक से ज्यादा भूखंड हैं।

यूपी में IPL के तर्ज पर होगी अब डाॅक्टरों की नीलामी..

सपा नेता की इटावा में गोली मारकर हत्या

हाल ही मे, एलडीए में उपसचिव रहीं अरविंद सिंह बिष्ट की पत्नी अंबी बिष्ट का तबादला योगी सरकार ने किया है. सपा संरक्षक के बेटे के सास-ससुर पर हुई इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया जा रहा है. एलडीए वीसी प्रभु एन सिंह आदेश के मुताबिक पूर्व में प्रचलित आवंटन नीति के मुताबिक पति और पत्नी के नाम एक भूखंड होने पर दूसरा नहीं लिया जा सकता है. शपथ पत्र देने के बाद भी अरविंद सिंह बिष्ट के नाम पर भूखंड आवंटित कराए गए.

 यूपी- भारी संख्या मे हुये डिप्टी एसपी के तबादले, देखिये कौन बने, इंस्पेक्टर से डिप्टी एसपी 

लालू यादव, बीजेपी पर हुये मेहेरबान, दिये 100 में 100 नम्बर

 आदेश में कहा गया है कि यह सब तब किया गया जब एलडीए में अधिकारी रहीं अंबी बिष्ट को खुद इस नियम की जानकारी थी. एक याचिका की सुनवाई में उन्होंने खुद एक शपथ पत्र दिया जिसमें प्राधिकरण के नियम का हवाला देते हुए कहा कि पति और पत्नी के नाम केवल एक ही भवन या भूखंड आवंटन करने का प्रावधान है.

आजम खान ने पीएम मोदी से की बड़ी मांग, कहा- चाहतें हैं तो यूरोप भेज दें…

कासगंज हिंसा में आया नया मोड़- पुलिस अफसर ने किया चौंकाने वाला खुलासा ?

 नौ जुलाई 2003 को विराजखंड के भूखंड के लिए अरविंद सिंह बिष्ट ने शपथ पत्र दिया. वहीं 26 अगस्त 2003 को ही रतनखंड के भूखंड का पंजीकरण कराया गया. यह आदेश एलडीए वीसी ने 25 जनवरी 2018 को जारी किया है.

नोएडा फर्जी एनकांउटर-परिवार वालों का पुलिस परआरोप, यह हमारी जाति के कारण किया गया….

जानिये, क्या करेंगे प्रो. रामगोपाल यादव, दोबारा राज्यसभा जायेंगे या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव …

 अब यूपी में IPS अफसर ले रहे है राम मंदिर बनाने की शपथ,देखिए वीडियो 

 एलडीए के रिकॉर्ड के मुताबिक अंबी बिष्ट के नाम 2/12 विराटखंड कर्मचारी कोटा में आवंटित है. वहीं अरविंद सिंह बिष्ट के नाम पर 1/3 विराजखंड पत्रकार कोटा में आवंटित है. इन दोनों भूखंड को आवासीय से कॉमर्शियल लैंडयूज में बदलने के लिए पूर्व में प्रक्रिया शुरू कराई गई थी. वहीं तीसरा भूखंड 1/1370 रतनखंड शारदानगर योजना में अरविंद सिंह बिष्ट के नाम पर आवंटित है. इनमें से अब विराजखंड और रतनखंड के भूखंड एलडीए ने अपने कब्जे में लिए हैं.

शिवपाल यादव ने किया खुलासा, कहा- मेरे बारे मे ये अफवाह उड़ायी जा रही…..

योगी सरकार ने IAS के बाद अब किये IPS अफसरों के तबादले, देखें लिस्ट…..

उपचुनाव परिणामों पर बोले अखिलेश यादव, जानिये, किसको दी बधाई? किसका बताया भविष्य ?