Breaking News

यूपी के नवाब खानदान का तोता हुआ लापता, ढूंढने वाले को मिलेगा ये बड़ा ईनाम

लखनऊ,उत्तर प्रदेश के नवाब खानदान का तोता लापता हो गया है. यह तोता रामपुर नबाब खानदान का है, जो कहीं गुम हो गया है. एक तोते के खो जाने पर उसके लिए सड़कों पर मुनादी की जा रही है. तोते को पकड़ कर लाने वाले को 20 हजार का ईनाम दिया जाएगा. तोते की मुनादी का वीडियो शहर में वायरल हो रहा है.

1 साल तक फ्री में करें हवाई सफर,बस करना होगा ये छोटा सा काम….

इस बैंक ने बदले ये नियम, जान लें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान…

यह वीडियो 13 फरवरी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक रिक्शे पर लाउडस्पीकर लगाकर तोते के बारे में बताया जा रहा था. वीडियो में कहा जाता है कि तोते का पता बताने वाले को 10 हजार और घर पर पहुंचाने वाले को 20 हजार रुपये का ईनाम दिया जाएगा. तोते के मालिक की माने तो इस तोते की कीमत कुछ खास नहीं है. इस तोते को शुरू से पाला है, यह तोता उनके लिए यह एक फैमली मेम्बर की तरह है.

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

मिली जानकारी के मुताबिक, यह तोता रामपुर के नवाब हामिद अली खां की पोती सनम अली खां का है. सनम अली खां किसी काम से 13 फरवरी को कहीं जा रही थी और उन्होंने अपने तोते को अपने परिवार में छोड़ने के लिए पिंजरे में रख कर रिक्शे पर भेजा था. रास्ते में किसी तरह पिंजरा खुल गया और तोता उसमें से निकल गया.

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

इसकी सूचना पर सनम अली खां ने तोते की तलाश के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, व्हाट्सअप और ट्विटर के साथ अखबार का भी सहारा लिया. इसके बाद रामपुर की सड़कों पर अनाउंसमेंट तक करा दिया. यह तोता 9 साल का था जिसके खोने का गम परिवार में दिख रहा है.

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….