Breaking News

यूपी- मंत्रियों के विभागाें के बंटवारे पर आज होगा फैसला

yogi
लखनऊ, सीएम योगी आदित्यनाथ आज मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर फैसला कर देंगे। योगी आदित्यनाथ वीवीआईपी गेस्ट हाऊस में अफसरों के बाद लोकभवन में मीटिंग करेंगे। सूत्रों के अनुसार, आज  सीएम योगी आदित्यनाथ मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर फैसला कर देंगे।
 इससे पहले मंगलवार को आदित्यनाथ ने दिल्ली में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पीएम मोदी और अमित शाह समेत बीजेपी नेताओं से मुलाकात की थी। मोदी के साथ उनकी करीब एक घंटे तक बातचीत चली। इस दौरान योगी ने मंत्रियों को मंत्रालय दिए जाने पर भी चर्चा की। इसके अलावा राज्य की डेवलपमेंट स्कीम्स पर भी बात हुई। योगी अमित शाह से भी मिले। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के बीच मंत्रालयों के बंटवारे पर चर्चा हुई।
 देर रात दिल्ली से लखनऊ लौटे योगी एयरपोर्ट से सीधे वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने नवरात्रि और राम नवमी को देखते हुए प्रशासनिक अफसरों को शक्तिपीठों में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आज उम्मीद की जा रही है कि सीएम योगी  मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर फैसला कर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *